-ड्राइवर को आई झपकी, ट्रैक्टर से टकराई रोडवेज बस, आधा दर्जन यात्री घायल

PRAYAGRAJ: संयोग अच्छा था वरना यूपी रोडवेज के माथे यमुना एक्सप्रेस-वे जैसे एक और हादसे का कलंक लग जाता. शुक्रवार भोर में गोरखपुर से सवारी लेकर आ रही रोडवेज बस के चालक को शास्त्री ब्रिज पर झपकी आ गई. वह बस लेकर ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गया. गनीमत थी कि हादसे में किसी यात्री की जान नहीं गई. हालांकि चालक समेत कई यात्रियों को काफी चोटें आई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 एम्बुलेंस से भेजकर एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया. इलाज के बाद तबीयत में सुधार होने पर सुबह सभी घर चले गए.

30 से ज्यादा थे सवार

गोरखपुर सवारी लेकर एक रोडवेज की बस प्रयागराज शहर आ रही थी. बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे. बताते हैं कि बस जैसे ही दारागंज एरिया स्थित शास्त्री ब्रिज पर पहुंची कि चालक को झपकी आ गई. इससे बस अनियंत्रित हो गई और ईट लादकर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई. हादसा होते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. सूचना मिलते ही दारागंज पुलिस मौके पर पहुंची. एम्बुलेंस 108 से घायल चालक जितेंद्र कुमार यादव (28) पुत्र शारदा यादव निवासी सगरा सुंदरपुर थाना लालगंज, प्रतापगढ़. यात्री अंगद मौर्य (22) निवासी आजमगढ़ एवं आशुतोष सहित चार अन्य को एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. यहां उपचार के बाद सुबह सभी घर चले गए. क्षतिग्रस्त बस को रोडवेज वर्कशॉप के कर्मचारी लेकर चले गए.

बस हादसा हुआ था. घायलों का इलाज कराकर छोड़ दिया गया है. मामले में कोई तहरीर नहीं मिली. इसलिए ट्रैक्टर को भी छोड़ दिया गया.

-आशुतोष तिवारी, इंस्पेक्टर दारागंज