-निगोहां के हरवंशखेड़ा में ओवरटेक करने की कोशिश में हुआ हादसा

-सभी घायल ट्रॉमा सेंटर-2 में एडमिट, एक की हालत नाजुक

LUCKNOW : पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने जा रहे कार्यकर्ताओं को लेकर जा रही बस निगोहां एरिया में अनियंत्रित होकर पलट गई। रविवार तड़के हुए हादसे में बस पर सवार सभी 22 कार्यकर्ता घायल हो गए। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिये सीएचसी पहुंचाया। जहां से उन्हें ट्रॉमा सेंटर-2 रेफर कर दिया गया। घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही थी।

ओवरटेक से हुआ हादसा

चंदौली भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विश्वनाथ चौहान कार्यकर्ताओं के साथ रविवार को रमाबाई अंबेडकर मैदान में आयोजित पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने के लिये मिनी बस पर सवार होकर आ रहे थे। इसी दौरान रविवार सुबह करीब 5.30 बजे जब बस निगोहां के हरवंश खेड़ा गांव के करीब पहुंची, तभी ड्राइवर ने आगे जा रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। लेकिन, इसी दौरान बस अनियंत्रित हो गई और पुलिया से टकराते हुए रोड किनारे खंदक में पलट गई।

मच गया कोहराम

अचानक हुए हादसे में बस पर सवार किसी भी कार्यकर्ता को संभलने का मौका न मिला। इस हादसे में बस सवार सूरज सिंह, योगेंद्र मौर्या, अनिल, अजय सिंह, राकेश कुमार, शुभम चौहान, अमित चौहान, आलोक वरुण, संदीप गुप्ता, शिवम चौहान, ओमप्रकाश, सुरेंद्र कुमार, अनिल कुमार सिंह, धर्मेद्र, बृजेश, गौतम चौहान, किशन, आशीष गुप्ता, रजत चौहान, विश्वनाथ सिंह, चंद्रमा कुमार और गोपी चौहान घायल हो गए। सुबह के सन्नाटे में घायलों की चीखपुकार से कोहराम मच गया। शोर शराबा सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

मंत्री ने लिया हालचाल

जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिये निगोहां सीएचसी पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर-2 रेफर कर दिया। पुलिस ने एंबुलेंस व प्राइवेट गाडि़यों से सभी घायलों को ट्रॉमा सेंटर-2 में एडमिट कराया। कार्यकर्ताओं के घायल होने की सूचना मिलने पर मानव संसाधन राज्यमंत्री डॉ। महेंद्र पांडेय, सकलडीहा से बीजेपी विधाय सुशील सिंह और भाजपा किसान मोर्चा के काशी प्रांत के अध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया। डॉक्टर्स के मुताबिक, घायल चंद्रमा कुमार की हालत नाजुक बताई जा रही थी।