व्यापारी एकता समिति उप्र ने किया होली मिलन का आयोजन

इलाहाबाद समाचार विक्रेता संघ ने भाईचारा बढ़ाने का लिया संकल्प

ALLAHABAD: होली का त्योहार बीते भले ही एक सप्ताह हो गया हो लेकिन होली मिलन का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में रविवार को इलाहाबाद समाचार पत्र विक्रेता संघ के अध्यक्ष अनिल मिश्रा की अगुवाई में प्रेस क्लब के सभागार में वितरकों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर आपसी भाईचारा बढ़ाने का संकल्प लिया। व्यापारी एकता समिति उप्र की ओर से रामभवन चौराहे पर आयोजित होली मिलन समारोह में मुख्य अतिथि सांसद श्यामा चरण गुप्ता की मौजूदगी में बरसाने की होली का नजारा देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो उठा।

सांसद ने किया उद्घाटन

व्यापारियों की ओर से रामभवन चौराहे पर आयोजित समारोह का उद्घाटन सांसद श्यामा चरण गुप्ता व विशिष्ट अतिथि निशीथ वर्मा ने दीप प्रज्जवलित कर किया। मंच पर कलाकारों ने राधा-कृष्ण की नृत्य नाटिका व बरसाने की होली की प्रस्तुति कर समां बांधा। इस दौरान भोजपुरी फिल्म निर्देशक हरीश यादव व अभिनेत्री नेहा वर्मा को समिति द्वारा सम्मानित किया गया। संयोजन समिति के प्रदेश अध्यक्ष विजय गुप्ता का रहा।

फूलों की होली से दिखा उल्लास

इनरव्हील उदिशा क्लब आफ इलाहाबाद की ओर से एल्चिको रेस्टोरेंट के हाल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जहां क्लब पदाधिकारियों ने फूलों से होली खेलकर माहौल को होली मय बना दिया। वहीं क्लब की अध्यक्ष अनुरागिनी ने क्लब के लिए उत्कृष्ट कार्य करने वाली आकांक्षा दरबारी, मनप्रीत, शालिनी व संगीता को प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर डॉ। कनिका अग्रवाल, संयुक्ता, डॉ। अमृता, वैशाली आदि मौजूद रहीं।