आगरा सेजाते समय लगी कार में आग

बाहर निकलने का नहीं मिल सका मौका

आगरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार दोपहर आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे चांदी व्यापारी की कार में टक्कर के बाद आग लग गई। व्यापारी को कार से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। वे कार में ही जिंदा जल गए। उनके भाई ने बलदेव थाने में मुकदमा लिखाया है।

इसलिए बाहर नहीं निकल सके

आगरा के कालिंदी विहार में कृष्णा गार्डन निवासी टीकम सिंह (43) पुत्र मथुरा प्रसाद चांदी की खरीद-फरोख्त का काम करते थे। मंगलवार दोपहर वे यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से मथुरा के लिए स्विफ्ट डिजायर कार से जा रहे थे। थाना बलदेव इलाके में माइल स्टोन 140 के पास साढ़े बारह बजे चलती कार आग की लपटों से घिर गई। कार सेंट्रल लॉक्ड थी इसलिए टीकम सिंह को कार से बाहर निकलने का मौका नहीं मिल सका।

भाई ने दर्ज कराया मुकदमा

दमकल के आग बुझाने से पहले वे आग की लपटों में घिर कार के अंदर ही ¨जदा जल गए। टीकम सिंह मूल रूप से हाथरस जिले के थाना सादाबाद इलाके के गांव अंता गढ़ी निवासी थे। आठ वर्ष से वे परिवार के साथ कालिंदी विहार में रहते थे। कार के नंबर से पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। मृतक के छोटे भाई केशवदेव ने थाना बलदेव दर्ज कराई रिपोर्ट में अज्ञात वाहन की टक्कर से कार में कार में आग लगने का कारण बताया है।

------------------

घर में मचा कोहराम

टीकम सिंह की मौत की खबर मिलते ही कालिंदी विहार स्थित उनके घर में कोहराम मच गया। उनके घर में पत्‍‌नी मंजू के साथ दो बेटे 25 वर्षीय रोहित और 20 वर्षीय राहुल हैं। मंगलवार को उनके चचेरे भाई रमेश का गांव में त्रयोदशी संस्कार था। मथुरा से लौटकर उन्हें वहां जाना था। मगर, इससे पहले ही उनकी मौत हो गई।