- आई फॉलोअप

- अपराधियों के निशाने पर पंडरा बाजार

- पंडरा थाना में हुई प्राथमिकी दर्ज

व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में प्राथमिकी दर्ज

- आलू व्यवसायी है मदन साव

- अज्ञात कॉलर के नाम पर मांगी रंगदारी

RANCHI(11 April) : राजधानी के एक व्यवसायी से अपराधियों के द्वारा रंगदारी मांगने के आरोप में अज्ञात अपराधियों पर पंडरा ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है। अपराधियों ने पंडरा में व्यवसाय कर रहे आलू व्यवसायी मदन साव से रंगदारी मांगी है। पंडरा पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान करना शुरू कर दिया है।

सुजीत सिन्हा गिरोह व पलामू के गिरोह पर शक

बताया गया कि रंगदारी मांगने के मामले में कहीं सुजीत सिन्हा ग्रुप या पलामू का गिरोह तो शामिल नहीं है। पुलिस उक्त मोबाइल नंबर का का पता लगा रही है। बताया जाता है कि हजारीबाग जेल में बंद सुजीत सिन्हा का इलाके में वर्चस्व बढ़ गया है। वह व्यवसायी, ठेकेदार आदि को निशाना बना रही है। खासकर उसने पंडरा में वैसे व्यवसायियों को चुना है, जो रांची से संबंध नहीं रखते हैं। पुलिस यह भी पता लगा रही है मदन साव जिस इलाके से आता है, वह इलाका माओवादियों व पीएलएफआई का इलाका है।

व्यवसायी की बढ़ाई गई सुरक्षा

एहतियात के तौर पर रांची पुलिस के अधिकारियों द्वारा उक्त व्यवसायी की सुरक्षा बढ़ा दी है। अनुसंधान के क्रम में पुलिस को सूचना मिली किने रंगदारी मांगी है। अपराधियों ने व्यवसायी से 50 लाख की रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। जिस व्यवसायी को धमकी दी गई है। इससे व्यवसायी वर्ग में दहशत का माहौल है।