-बदमाशों के पास से लूटे हुए रुपये बरामद

-व्यापारी ने बदमाशों से किया डट कर मुकाबला

-बदमाशों ने व्यापारी के सिर पर तमंचे की बट मारकर किया घायल

मेरठ : शहर में बदमाशों के हौंसले बुलंद हो गए है। दिन दिहाड़े हथियार बंद बदमाशों ने कनफेक्शनरी की दुकान में जमकर लूटपाट की। दुकान मालिक ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उनके सिर पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। भीड़ ने दोनों बदमाशों का पीछा करके विजय नगर की गली में दोनों बदमाशों को दबोच लिया। उनके पास से लूटे रुपये बरामद हुए। सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज किया गया।

क्या है मामला

वेस्ट्रर्न कचहरी रोड शिवलोक कालोनी के सामने स्थित मोहन सिंह की मोहन कन्फेक्शनरी के नाम से शॉप है। रविवार तीन बजे करीब पल्सर सवार दो बदमाश हथियारों से लैस होकर पहुंचे। दुकान मालिक मोहन सिंह को गन प्वाइंट पर लेते हुए उनकी दुकान में लूटपाट करनी शुरू कर दी। उनके गल्ले में रखे पंद्रह हजार रुपये व अन्य सामान लूट लिया। शोर मचाने पर बदमाशों ने तमंचे की बट उनके सिर पर मार दी। जिसके चलते वह घायल हो गए। बदमाश वहां से आरजी कालेज की तरफ भाग लिए। इसी दौरान वहां से जा रहे लोगों ने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया.भीड़ ने विजयनगर से दोनों बदमाशों को दबोच लिया। भीड़ ने बदमाशों की जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों बदमाशों को हिरासत में लेकर सिविल लाइन थाने लाई। सिविल लाइन थाने में दोनों बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज किया गया। पकड़े गए बदमाशों ने पुलिस को अपना नाम अक्षय व विकास निवासी गांव दौराला बताया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को हवालात में डाल दिया।

मौके पर पहुंचे विधायक

लूट की घटना की जानकारी लेने के लिए विधायक सोमेंद्र तोमर, संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष नवीन गुप्ता, विपुल सिंघल, विजय आनंद, अमन अग्रवाल, गौरव शर्मा समेत कई व्यापारी पहुंचे।

दोनों बदमाशों को दबोच लिया गया है। उन्होंने कई अन्य लूट की घटनाओं को कबूल किया है।

विजय कुमार, इंस्पेक्टर सिविल लाइन मेरठ

------------------------