-आरयू में चल रहा है इंटर यूनीवर्सिटी सेपक टाकरा टूर्नामेंट

-वुमेन टूर्नामेंट का थर्सडे को हुआ समापन, प्लेयर्स हुए विदा

बरेली। एमजेपी रुहेलखंड यूनीवर्सिटी में चल रहे फोर्थ ऑल इंडिया सेपक टाकरा इंटर यूनीवर्सिटी टूर्नामेंट में वेडनसडे को मेन व वूमेन के मैच खेले गए दो लीग मैच के साथ ही वूमेन कैटेगरी के सभी मैच पूरे हो गए। इस कैटगरी में कालीकट यूनीवर्सिटी की टीम ने जीत की ट्रॉफी अपने नाम की और आरयू की टीम को रनर अप की ट्राफी से ही संतोष करना पड़ा। थर्ड पोजीशन पर पंजाब यूनीवर्सिटी और कुवेम्पू यूनीवर्सिटी कर्नाटक की टीम रही।

आरयू ने जीते दो मैच

कालीकट यूनिवर्सिटी की टीम ने अपने सभी तीन मैच जीतकर 6 अंक हासिल किए। जबकि आरयू की टीम ने दो मैच जीतकर 4 अंक हासिल किए और पंजाब यूनीवर्सिटी की एक मैच जीतकर 2 अंक ही हासिल कर सकी।

क्वार्डरेंट मैचेज में आरयू चैंपियन

क्वार्डरेंट मैचेज में आरयू की टीम ने अपना दबदबा बनाए रखा। अपने बेहतरीन प्रदर्शन से टीम ने विनर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। पंजाब यूनीवर्सिटी की टीम रनर अप रही। उत्कल यूनीवर्सिटी भुवनेश्वर और कुमाऊं यूनीवर्सिटी थर्ड पोजीशन पर रहीं।

मेन कैटेगरी के हुए 25 मैच

टूर्नामेंट के तीसरे दिन सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक मेन कैटेगरी के 25 नॉक आउट मैच खेले गए। यूपी सेपक टाकरा संघ के सेक्रेट्री डॉ.एसएम सीरिया का भी सहयोग रहा। क्रीड़ा सचिव डॉ। एके जेटली ने विनर टीम के प्लेयर्स को मेडल के साथ सम्मानित किया। आरयू के सीनियर एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफीसर जहीर अहमद ने मैच की कमेंट्री की। इस मौके पर प्रोफेसर जेएन मौर्य, डॉ। आलोक श्रीवास्तव, डॉ। तरुण राष्ट्रीय, डॉ। हेम गौतम, धर्मेन्द्र कुमार सैनी, संजीव अग्रवाल आदि मौजूद रहे।