अनिल ने किया था दोनों युवकों पर ब्लेड से हमला

प्रेसवार्ता में एसपी सिटी ने दी मामले की जानकारी

 

meerut@inext.co.in
MEERUT : पुलिस ने नई बस्ती में एक युवक की हत्या का खुलासा करते हुए उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि हत्या करने वाले अरुण व शिवम निवासी नई बस्ती को पुलिस ने दबोच लिया। उन्होंने हत्या में अपना हाथ कुबूल किया।

 

यह है मामला

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि गत 30 अक्टूबर को नई बस्ती में सब्जी का ठेला लगाने वाले अनिल उर्फ छोटू की उसके दोस्तों ने लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। टीपी नगर थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

ब्लेड से हमला

हत्यारोपियों ने बताया कि वह अनिल के साथ रोज हापुड़ रेलवे लाइन के पास शराब पीते थे। उस दिन भी शराब पीते वक्त अनिल की अरूण व शिवम की कहासुनी हो गई। अनिल ने अरूण व शिवम के हाथों पर ब्लेड से हमला बोल दिया। इसके बाद वह वहां से भाग गया। दोनों बदला लेने के लिए वह उसके घर पर पहुंचे। उसको घर से बुलाकर श्मशान घाट पर ले गए। वहां पर अपना ब्लेड से हमला करने का बदला लेने के लिए उसके सिर पर डंडे से कई वार किए। जिसके अनिल की मौत हो गई। एसपी सिटी ने बताया कि दोनों के खिलाफ पहले से भी हत्या व लूट के कई मुकदमे दर्ज हैं।