-व्यापारी नेता और वकील आए आमने-सामने

- पुलिस ने बामुश्किल कराया मामला शांत

Meerut: सोमवार को आबू प्लाजा में एक बेशकीमती जमीन को लेकर जमकर हंगामा हुआ। दोनों पक्ष प्रॉपट्री पर अपना हक जता रहे थे। जिसके चलते एक पक्ष के अधिवक्ता और व्यापारी नेताओं में जमकर कहासुनी हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह हंगामें को शांत कराया।

कागज थाने में दिखाने के निर्देश

आबु प्लाजा पर एस प्रॉपट्री के नाम से प्लॉट है। जिसकी कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है। प्रॉपट्री में कोर्ट में केस चल रहा था, जिसमें कोर्ट ने अजेन्द्र कुमार के पक्ष में फैसला सुनाते हुए जमीन पर कब्जा लेने के लिये 24 तारीख नीयत की थी। हंगामा उस समय शुरू हुआ जब नरेश कुमार ने अजेन्द्र पर आरोप लगाया कि उक्त प्रॉपट्री उसने खरीदी है। मगर अजेन्द्र का कहना था उसने किसी को उक्त प्रॉपट्री बेची नहीं।

कब्जा को दिलाने पहुंची थी टीम

सोमवार को सदर थाना पुलिस प्रॉपट्री पर कब्जा दिलाने के लिए वकील, कोर्ट के अमीन को लेकर पहुंची। पुलिस को देखते हुए वहां पर व्यापारियों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान व्यापारियों की अधिवक्ता देवीचरण व पुलिस से तीखी झड़प भी हुई। पुलिस ने नरेशकुमार से जमीन खरीदने के कागजात मांगे। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। व्यापारियों ने अधिवक्ता देवीचरण पर गंभीर आरोप लगाए।

प्रॉपर्टी को लेकर आबू प्लाजा पर विवाद हो गया था। दोनों पार्टियों को थाने में प्रॉपर्टी के डॉक्यूमेंट लेकर आने के लिए कहा गया है। मामले की जांच की जा रही है। मै अभी बाहर हूं, आकर मामले को देखा जाएगा।

-गजेन्द्र पाल यादव, इंस्पेक्टर सदर थाना

नवीन गुप्ता का वर्जन अभी बाकी