RANCHI : एनएसयूआई के तनुज खत्री ने राजभवन में वीसी के गलत जाति प्रमाणपत्र देने के संबध में लेटर लिखा है। जिसमें कहा गया है कि वीसी का कार्यकाल उजागर होने वाला है। वीसी द्वारा प्रस्तुत किया गया जाति प्रमाण पत्र गलत है। उन्होंने तीन साल तक यूनिवर्सिटी को धोखे में रखा। ऐसे में अगर संस्थान का मुखिया ही ऐसा काम करेगा तो स्टूडेंट्स के बीच गलत संदेश जाएगा। उनके समय में जो नियुक्तियां की गई है जो जांच का विषय है। इसलिए राज्यपाल से निवेदन कर छात्रहित में वर्तमान कुलपति के कार्यकाल में की गई सभी नियुक्तियों और आय व्यय की जांच कराने की मांग की गई है।

फेट इन स्टार इंटरनेशनल

स्टार इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल पिस्का नगड़ी में शुक्रवार को फेट का आयोजन किया गया। जिसमें सभी हाउस गोदावरी, नर्मदा, झेलम और कावेरी के प्रतिभागियों ने भाग लिया। जिसमें विभिन्न प्रकार खेल हुए और खाने के स्टॉल लगाए गए थे। फेट का उद्घाटन डी। सिंह ने किया। उन्होंने सभी स्टॉलों पर जाकर बच्चों को उत्सावर्धन किया। सभी हाउसों के कुछ खास गेम चर्चा में रहे। गोदावरी में लॉटरी गेम, कावेरी में कंप्यूटर गेम, नर्मदा में हिट मेल और झेलम में स्ट्रांग ब्ल्यू। इस फेट में गोदावरी हाउस को फ‌र्स्ट और कावेरी को सेकेंड प्राइज मिला। इस मौके पर बच्चों ने खूब मस्ती की।

ब्रेन ऑफ झारखंड में भ्000 बच्चे हुए शामिल

सच्चिदानंद ज्ञान भारती स्कूल, डोरंडा में ब्रेन ऑफ झारखंड के नाम से कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में झारखंड के अलग-अलग जगहों से दस स्कूलों के भ्000 स्टूडेंट्स शामिल हुए। कार्यक्रम के विजेता को चीफ गेस्ट डीपीएस स्कूल के प्रिंसिपल डा। राम सिंह ने पुरस्कृत किया। इस मौके पर पीआरओ विनय भरत, मोनिका श्रीवास्तव, संजीव कुमार मिश्रा, अमितेश श्रीवास्तव समेत कई अन्य लोग मौजूद थे।