-यूपी के चार राजकीय पॉलीटेक्निक के लिए बजाज ऑटो मोबाइल ने खोले द्वारा

-इंडिया की सेकेंड लार्जेस्ट कंपनी में प्लेसमेंट को लेकर स्टूडेंट एक्साइटेड

-यूपी से 72 और गोरखपुर से 31 स्टूडेंट इंटरव्यू के लिए सेलेक्ट

GORAKHPUR: यूपी के चार राजकीय पॉलीटेक्निक के लास्ट इयर स्टूडेंट्स के लिए बजाज ऑटो मोबाइल कंपनी ने अपने दरवाजे खोले हैं। कंपनी ने यूपी के चार गोरखपुरराजकीय पॉलीटेिक्नक, कानपुर राजकीय पॉलीटेक्निक, बदायुं राजकीय पॉलीटेक्निक और लखीमपुर राजकीय पॉलीटेक्निक में ऑन लाइन टेस्ट कराया है। जिसमें यूपी भर से 72 और गोरखपुर से 31 स्टूडेंट्स इंटरव्यू के लिए सेलेक्ट किए गए हैं।

सेकेंड पोजिशन की कंपनी के लिए होड़

इंडिया की दूसरे नंबर की ऑटो मोबाइल कंपनी होने की वजह से स्टूडेंट्स प्लेसमेंट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस कंपनी की खासियत ये है कि इंडिया में हर जगह इसका ऑफिस है। इसलिए स्टूडेंट अपने घर के आस-पास भी नौकरी कर सकेंगे। 20 फरवरी को चारों कॉलेजेज के स्टूडेंट्स का ऑनलाइन टेस्ट हुआ। जिसमें केवल गोरखपुर राजकीय पॉलीटेक्निक में 88 स्टूडेंट्स ने ऑनलाइन टेस्ट दिया।

18 और 19 को था इंटरव्यू

सेलेक्टेड स्टूडेंट्स का 18 और 19 मार्च को इंटरव्यू होना था। लेकिन किन्हीं कारणों से इंटरव्यू डेट पोस्टपोन कर दी गई है।

तीन ट्रेड के स्टूडेंट

इसमे ऑटोमोबाइल, प्रोडक्शन और मैकेनिकल ट्रेड के स्टूडेंट शामिल हुए हैं।

ये स्टूडेंट हुए सेलेक्ट

अम्बरीश सिंह, दीपक शर्मा, पवन विश्वकर्मा, शिवम श्रीवास्तव, प्रद्युम्न गुप्ता, सरोज सिंह, विशाल कुमार, अंजेश, सुमित, रवि, मोहित कुमार, अभिषेक गुप्ता, अभिनव यादव, सर्वेश सिंह, तृप्ती शर्मा, महावीर, सत्यदेव, प्रिया कश्यप, सन्नो शर्मा, अंजली यादव, अभिनंदन सिंह, अंकित पाण्डेय, तेज बहादुर, वेद यादव, पंकज अग्रहरी, तमन्ना प्रवीन, सदाशिव पाण्डेय, रीशा, शिव मोहर, शिवम का नाम शामिल है।

कोट-

मैं थर्ड इयर का स्टूडेंट हूं। सेकेंड लार्जेस्ट कंपनी होने की वजह से प्लेसमेंट के लिए अच्छे से तैयारी की है। इसमें अच्छा पैकेज भी मिलेगा। जो उसी समय बताया जाएगा।

मोहित, थर्ड इयर, प्रोडक्शन

मैं पहली बार कैंपस सेलेक्शन में सेलेक्ट हुआ हूं। पढ़ाई के दौरान ही रोजगार मिल जाए तो इससे अच्छा कुछ नहीं हो सकता है। कंपनी भी अच्छी है।

रवि, थर्ड इयर, मैकेनिकल

कंपनी ने मेल के जरिए संपर्क किया था। मैंने उन्हें बच्चों की संख्या बता दी थी। फरवरी में कंपनी ने ऑनलाइन टेस्ट कराया था। जिसमें गोरखपुर के 31 स्टूडेंट इंटरव्यू के लिए सेलेक्ट हुए हैं।

दिनेश कुमार, प्रिंसिपल, राजकीय पॉलीटेक्निक