दिल्ली यमुनोत्री हाईवे पर हुआ हादसा

VIKASNAGAR: दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर थाना कालसी अंतर्गत जुडडो लुहारी के पास मारुति कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि दो लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी के बाद लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं। हादसे का कारण चालक को नींद आना बताया जा रहा है।

शादी समारोह से लौट रहे थे

जानकारी के अनुसार थर्सडे को दिलीप पुत्र अमर सिंह निवासी लाइन जीवनगढ़, संजय कुमार पुत्र कुंवर सिंह निवासी शाहपुर कल्याणपुर, राजेश पुत्र सत्याराम निवासी पांवटा साहिब हिमाचल प्रदेश, मनोज पुत्र ओमपाल निवासी शाहपुर कल्याणपुर कार से नैनबाग क्षेत्र में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। थर्सडे की रात करीब दो बजे घर वापसी के दौरान जैसे ही कार जुडडो लुहारी के पास पहुंची कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

घायलों को निकाला बाहर

कार खाई में गिरने की सूचना पर सीओ एसके सिंह, कालसी थानाध्यक्ष हरिओम चौहान मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। खाई से घायलों को बाहर निकाला गया, लेकिन दिलीप व संजय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने आपातकालीन सेवा क्08 के माध्यम से घायलों मनोज व राजेश को लेहमन अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने रात में दोनों शवों को लेहमन अस्पताल हरबर्टपुर की मोरचरी में रखवा दिया और फ्राइडे सुबह पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। सीओ के अनुसार मामले की जांच करायी जा रही है।

ख्फ् वीकेएस-