- सिपाही की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ बलवा, लूट का केस दर्ज

- मानक नगर थाना क्षेत्र के अवध चौराहे का मामला

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : मानक नगर के अवध अस्पताल के सामने कार सवार युवकों ने लापरवाही से गाड़ी खड़ी कर जाम लगा दिया। ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक सिपाही ने गाड़ी हटाने को कहा तो कार सवार युवकों ने न केवल उसे पीटा बल्कि वर्दी भी फाड़ दी। सिपाही ने आरोपियों के खिलाफ मानक नगर थाने में केस दर्ज कराया है।

जाम हुआ अवध चौराहा
अवध अस्पताल के सामने सोमवार सुबह लगभग 11:30 बजे एक्सयूवी सवार युवकों ने गाड़ी खड़ी कर ट्रैफिक जाम कर दिया। ट्रैफिक सिपाही धर्मवीर ने कार सवार युवकों को गाड़ी हटाने के लिए कहा। जिसपर युवक भड़क गये और गाड़ी से नीचे उतर कर सिपाही को गाली गलौज करते हुए मारने पीटने लगे और गुस्से में आकर सिपाही की वर्दी फाड़ दी। आरोप है कि मारपीट के दौरान आरोपियों ने सिपाही की चेन व अंगुठी लूट ली। हंगामा और मारपीट से ट्रैफिक पूरी तरह से प्रभावित हो गया।

युवकों पर दर्ज कराया केस
सिपाही के पीटने की सूचना वायरल होते ही मौके पर कृष्णानगर सीओ लाल प्रताप सिंह और आलमबाग सीओ संजीव सिन्हा थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। इन्होंने अवध चौराहों के ट्रैफिक को खुलवाया। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर आरोपियों युवकों के भी हाथ पांव फूल गए। युवकों ने मामले को मैनेज करने का प्रयास किया और घंटों मान मुनौवल करते रहे। सिपाही की शिकायत पर मानक नगर थाने पर लूट, मारपीट, बलवा व मोबाइल तोड़ने के आरोप में केस दर्ज किया गया।