-बिठूर के नारामऊ में कन्नौज के सीओ की गाड़ी से हादसा

-बेहद नाजुक हालत में है घायल, आईसीयू में एडमिट

KANPUR : बिठूर में मंगलवार को सीओ के ड्राइवर की लापरवाही से बाइक सवार की जान खतरे में पड़ गई। सीओ का ड्राइवर इतनी तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहा था कि नारामऊ में गाड़ी अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे देख इलाकाई लोगों ने सीओ की गाड़ी का घेराव कर लिया तो वो युवक को गाड़ी से प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए। हालत नाजुक होने पर उसे आईसीयू में रखा गया है। परिजनों को हादसे की जानकारी हुई तो घर में कोहराम मच गया।

बोलने से बच रही पुलिस

नारामऊ में रहने वाले नवाब का बेटा सलीम प्राइवेट जॉब करता है। उसकी छह महीने पहले शाजिया से शादी हुई है। वो मंगलवार को बाइक से बाजार जा रहा था। रास्ते में कन्नौज के सिटी सीओ सुरेंद्र प्रताप सिंह की सरकारी गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी। सीओ की हाईकोर्ट में तारीख थी। इसलिए वो कार से इलाहाबाद जा रहे थे। उनके साथ कांस्टेबल राम विलास था। वो तेज रफ्तार में कार चला रहा था। जिससे कार अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई।

-----------

हादसे में सलीम गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे देख इलाकाई लोगों ने सीओ की गाड़ी को रोककर हंगामा किया तो उन्होंने आनन फानन में सलीम को हॉस्पिटल ले जाकर एडमिट कराया। सलीम की हालत बेहद नाजुक है। उसको आईसीयू में रखा गया है। वहीं, मंधना चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे तो सीओ वहां से निकल चुके थे। चौकी इंचार्ज ने परिजनों को सूचना दी तो पत्नी परिजनों संग हॉस्पिटल पहुंच गई। उसने सीओ पर सलीम को हॉस्पिटल के बाहर छोड़कर भाग जाने का आरोप लगाया है। इस बाबत पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है।