मौके पर पहुंचे हिंदूवादी, थाने में दी तहरीर

भारी मात्रा में पहुंचा मंदिर पर पुलिस फोर्स

आगरा, एत्मादपुर। थाना एत्मादपुर स्थित कस्बे के पुरानी तहसील चौराहे पर प्राचीन वनखंडेश्वर मंदिर परिसर में जानवर के बच्चे का शव मिलने पर हिंदूवादी भड़क गए। हिंदूवादियों ने हंगामा कर दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को हटवाया। मंदिर की सफाई कराई, तब मामला शांत हुआ। इस मामले में हिंदूवादियों ने थाने में तहरीर दी है।

हिंदूवादी नेताओं को समझाने में छूटे पुलिस के पसीने

कस्बा एत्मादपुर पुरानी तहसील चौराहे स्थित प्राचीन वनखंडेश्वर मंदिर परिसर में शनिवार की सुबह एक जानवर के बच्चे का शव पड़ा मिला। इसकी जानकारी पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। उस दौरान हिंदूवादियों को इसकी सूचना मिली तो उनकी भीड़ भी पहुंच गई। शव देख कर हिंदूवादियों ने हंगामा कर दिया। मंदिर में मांस की सूचना ने पुलिस के होश उड़ा दिए। मौके पर थाना एत्मादपुर इंस्पेक्टर श्याम सिंह पीलवान मय फोर्स के पहुंच गए। पुलिस ने आते ही शव को वहां से हटवा दिया। मंदिर की धुलाई व साफ-सफाई करवाई। इस घटना को लेकर एरिया के लोगों व हिंदूवादी संगठन में गुस्सा भरा हुआ था। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर मामला शांत किया।

चार बजे के बाद फेंका शव

मंदिर के पुजारी ने पुलिस को बताया कि तड़के 4 बजे उठे थे तो मंदिर में कुछ नहीं था, पांच बजे के बाद किसी शरारती तत्व ने कस्बे की फिजां बिगाड़ने की कोशिश की है। मामले में बजरंग दल के नगर संयोजक, भाजपा नगर उपाध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओं के साथ थाने पहुंच गए और अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। इनका कहना था कि लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने और माहौल बिगाड़ने के लिए यह काम किया गया है।

मामले की चल रही जांच

थाना प्रभारी श्याम सिंह का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस दौरान अभयनाथ सिंह, कृष्णवीर सिंह, माधवेंद्र नाथ, श्याम दादा, अमित राठौर, आकाश बघेल, मिथुन, जितेंद्र कौशिक, रमेश बघेल, मुन्नेश, कमल सिंह, विशाल गिहार, राहुल, धमेंद्र बघेल, बंटी, सीटी गिहार सहित तमाम लोगा मौजूद थे।