चालक के बगल वाली सीट पर मिली बॉडी, लॉक था शीशा

निजी कार से खुद की शादी का कार्ड बांटने निकला था अमित

मौत का कारण जहर मान रही पुलिस, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

PRAYAGRAJ: घर में खुशी का माहौल था। नात रिश्तेदारों में शादी के कार्ड बांटे जा रहे थे। खुद अमित सिंह (32) भी अपनी शादी का कार्ड बांट रहा था। शनिवार को वह कार्ड बांटने के लिए निजी कार से निकला था। दोपहर करीब दो बजे एडीसी के पास सड़क किनारे कार में ही उसकी बॉडी मिली। खबर सुनते ही पहुंची पुलिस ने सूचना परिजनों को दी। मालूम चलते ही घर में खुशी का माहौल मातम में बदल गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

15 दिसंबर को थी शादी

करछना थाना क्षेत्र के समई गांव निवासी अमित पुत्र स्व। मान सिंह का अल्लापुर बाघम्बरी रोड पर भी मकान है। पूरा परिवार शहर में ही रहता है। अमित तीन कॉलेज सावित्री देवी इंटर कॉलेज बाघम्बरी, रामकली इंटर कॉलेज सोमई करछना व जयनारायण पीजी कॉलेज सेहरा का प्रबंधक था। 15 दिसंबर को अमित की शादी थी। पूरे घर में खुशी और जश्न का माहौल था। नाते रिश्तेदारियों में कार्ड बांटे जा रहे थे। शनिवार दोपहर अपनी कार से अमित दोस्तों को कार्ड देने निकला था। दोपहर करीब दो बजे एडीसी के पास कार में ड्राइविंग सीट के बगल वाली सीट पर उसकी बॉडी मिली। कान और मुंह से ब्लक निकल रहा था। लोगों की सूचना पर कीडगंज पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी परिजनों को दी। कार लॉक थी, शीशा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। खबर मिलते ही रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के चाचा जयनारायण सहित परिवार के अन्य लोगों ने हत्या की आशंका जताई है।

अपनी निजी कार से अमित खुद की शादी का कार्ड बांटने गया था। कार में ही उसकी डेड बॉडी मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जहर की वजह से उसकी मौत हुई है। बिसरा सुरक्षित करा दिया गा है। वह जहर खुद खाया या खिलाया गया इस बात की जांच की जा रही है।

राज कुमार शर्मा, प्रभारी निरीक्षक कीडगंज थाना