- आरोपी नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग, मिला आश्वासन

आगरा। मंडे दोपहर अग्रवाल समाज के दर्जनों लोगों ने एसएसपी को ज्ञापन देकर सपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सपा नेता आए दिन पुलिस पब्लिक के साथ भी मारपीट कर देता है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दिया गया।

साइकिल रैली के नाम पर चौथ

थाना न्यू आगरा के कर्मयोगी एंक्लेव, कमला नगर निवासी आशीष अग्रवाल पुत्र सुरेश चंद का सूरसदन चौराहे पर रेडीमेड गारमेंटस का शोरूम है। आशीष का कहना है कि पिछले काफी दिनों खुद को सपा नेता कहने वाले मनोज अग्रवाल साइकिल रैली के नाम पर चंदे की मांग कर रहे थे। इंकार करने पर उन्होंने लोगों को धमकाया। यहां तक कि चौथ देने की भी धमकी दे डाली। फ्राइडे रात 11 बजे आशीष कर्मयोगी एंक्लेव के पास खड़े थे। मनोज अग्रवाल के साथ उनका चालक साबू भी था। आरोप है कि उन्होंने न सिर्फ आशीष के साथ मारपीट की, बल्कि रुपये भी छीनने का प्रयास किया। आसपास के लोगों के दखल के बाद ही आरोपी भाग निकले थे।

लोग पहुंचे पुलिस लाइन

मंडे को अग्रवाल समाज के लोग पुलिस लाइन में पहुंच गए। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर को ज्ञापन दिया। बताया कि आरोपी मनोज अग्रवाल उन्हें झूठे मामले में फंसाने का प्रयास कर रहे हैं। मनोज जमीन पर कब्जे करने जैसे कई मामलों में प्रकाश में रह चुके हैं। एडीए ने उनकी कई प्रॉपर्टी सील भी की हैं। संडे मॉर्निग भी वह खंदारी चौराहे पर यातायात सिपाही से भिड़ गए थे। समाज के लोगों ने आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग भी की है। बाद में मुकदमा दर्ज हो गया।