कानपुर (फीचर डेस्क)। जानी-मानी ब्रिटिश एक्ट्रेस कैथरीन जेटा-जोनस का इंडिया से प्यार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। 50 साल की यह एक्ट्रेस इन दिनों अपने हसबैंड एक्टर माइकल डगलस के साथ इंडिया में छुट्टियां मना रही हैं। संडे को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।


'काला चश्मा' साॅन्ग पर डांस कर रहीं
इस वीडियो में वह कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर मूवी बार बार देखो के पॉपुलर ट्रैक 'काला चश्मा' पर बैंगनी रंग की ड्रेस में डांस करती दिख रही हैं। इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए कैथरीन ने लिखा, 'जाहिर है कि मैं डांस किए बिना नहीं जा सकती थी।' अपनी इस पोस्ट के जरिए उन्होंने यह सिग्नल भी दे दिया है कि इंडिया में उनकी वेकेशन अब खत्म होने वाली है।

दीपिका की 'छपाक' से पहले आएगी प्रियंका की 'एसिड', दोनों हैं रियल लाइफ पर बेस्ड

कैथरीन बनीं दीपिका, माइकल बनें शाहरुख
बता दें कि सैटरडे को कैथरीन ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर मूवी ओम शांति ओम के पोस्टर को अपने और माइकल डगलस के चेहरे के साथ 'मॉर्फ' करके भी पोस्ट किया था। उन्होंने इसके साथ लिखा, 'सच्चे फैन नहीं तो क्या! अगर मैं और माइकल बॉलीवुड में काम करें तो।' एक इवेंट में शिरकत करते वक्त इस कपल ने अनिल कपूर के साथ इस मूवी के गाने 'दीवानगी दीवानगी' पर भी डांस किया था।
features@inext.co.in

जेम्स बांड की 25वीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज, घर की छत पर दौड़ाते दिखेंगे बाइक

Posted By: Vandana Sharma

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk