कौशांबी और फैजाबाद की टीमें भी सेमीफाइनल में

संस्कार इंटरनेशनल स्कूल सुलेम सराय में चल रही सीबीएसई क्लस्टर वी 2017 खो-खो प्रतियोगिता के दूसरे दिन शानदार प्रदर्शन की बदौलत वाराणसी, इलाहाबाद, कौशांबी और फैजाबाद की टीमों ने सेमीफाइनल में इंट्री पा ली। मुकाबले देर शाम तक खेले गए।

टूर्नामेंट के दूसरे दिन राउंड टू के कुल 16 मैच हुए। इसमें विजेता टीम ने तीसरा राउंड खेला और तीसरे राउंड के कुल 15 मैच हुए। इसमें जीतने वाली टीमें कल होने वाले सेमीफाइनल व फाइनल में भाग लेंगी।

टूर्नामेंट के दूसरे दिन अंडर 17 बालिका वर्ग में संस्कार इंटरनेशनल ने सनबीम बलिया को कुल 10 अंकों और 1 पारी से पराजित किया। दूसरे दिन प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व मंडलायुक्त बादल चटर्जी ने महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। विशिष्ट अतिथि संस्थान के प्रबंधक नीरज अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं को खेल की विशेषताओं से अवगत कराया। प्रिंसिपल अमृता अग्रवाल ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। प्रतियोगिता का समापन मंगलवार को होगा। विजेता टीम नेशनल खेलने के लिए सेलेक्ट होगी। आयोजक उदित कुमार की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार सेमीफाइनल में संस्कार इंटरनेशनल स्कूल इलाहाबाद, बीएनएस वाराणसी, हरमन माइनर स्कूल वाराणसी, केपीएस कसिया कौशांबी, सीएचजीएस ग‌र्ल्स बीएचयू वाराणसी और अवध इंटरनेशनल स्कूल फैजाबाद की टीमों ने सेमीफाइनल में जगह बनाई है।