-फुटेज में दिखे अपाचे बाइक सवार दोनो लुटेरे, अब आगे की फुटेज तलाश रही पुलिस

-दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने न्यूज पब्लिश कर पहले ही जताई थी संभावना

BAREILLY :

आखिर यह तय हो गया कि लुटेरे बीसलपुर रोड की तरफ भागे थे। इस बात की आशंका दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने थर्सडे को पब्लिश न्यूज 'इन आठ कैमरों में छिपा है लुटेरों का राज' में जताई थी। इसके साथ यह भी आशंका जताई थी कि 'लुटेरे तीन नहीं पांच थे'। जिसके बाद पुलिस ने मामले में एक्शन लेते हुए बीसलपुर रोड की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो यह सच निकला। लुटेरे लूट में प्रयोग हुई सफेद रंग की अपाचे बाइक से भागते हुए बीसलपुर रोड स्थित एक शॉप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस को उसकी फुटेज भी हाथ लगी है। अब पुलिस लुटेरों की तलाश में बीसलपुर रोड से बाईपास तक की फुटेज खंगालने में जुटी है। हालांकि लुटेरों की संख्या अब पुलिस भी पांच ही मान रही है।

थर्सडे को पब्लिश हुई थी न्यूज

बीसलपुर रोड और जगतपुर रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की न्यूज पब्लिश होने के बाद पुलिस एक्शन में आई और इन दोनों रोड पर लगे कई कैमरों की फुटेज खंगाली। पुलिस को बीसलपुर रोड पर एक शॉप के आगे लगे कैमरे में लुटेरों की फुटेज दिखाई दी। जिसमें लुटेरे बाइक से बड़ा बाईपास की तरफ भागते हुए दिखाई दिए हैं। अब पुलिस आगे की फुटेज खंगाल रही है। फुटेज मिलने के बाद पुलिस साफ तौर पर मान रही है कि लुटेरे शहर में नहीं बल्कि बाहर की तरफ भागे हैं।

एसआई हत्याकांड के आरोपी की कराई परेड

फरीदपुर में तैनात एसआई मनोज मिश्रा हत्याकांड के हत्यारोपी शहंशाह को पुलिस ने उठाकर थर्सडे को सर्राफ और उनके कर्मचारियों के सामने परेड कराई। जिस पर सभी ने बदमाश को पहचानने का दावा किया। हालांकि पुलिस का कहना हे कि सर्राफ और उसके कर्मचारी पुलिस का उलझा रहे हैं। परेड कराने के बाद पुलिस ने हत्यारोपी शहंशाह को जाने दिया।

दिल्ली से आएगी साफ फुटेज

एसएसपी ने बताया कि सीसीटीवी से मिली फुटेज साफ नहीं दिखाई दे रही थी। फुटेज को साफ करने के लिए दिल्ली भेजा गया है। दिल्ली से सैटरडे को साफ फुटेज बरेली पहुंच जाएगी। जिसके बाद लुटेरों की शिनाख्त करने में आसानी हो जाएगी और बदमाशों को जल्द गिरफ्तार ि1कया जाएगा।

पब्लिक भेज रही संदिग्धों के फोटो

लुटेरों के फुटेज और स्केच जारी होने के बाद पुलिस के साथ पब्लिक भी बदमाशों को पकड़वाने के लिए एक्टिव हो गई है। पब्लिक एसएसपी के पास गोपनीय तरीके से प्रतिदिन दर्जन भर से अधिक संदिग्धों की मिलती-जुलती फोटो भेज रही है। जिनकी पुलिस शिनाख्त कराने की कोशिश में लगी हैं।

खुलासे में देरी पर कप्तान ने जताई नाराजगी

सर्विलांस टीम की लेटलतीफी देख कप्तान ने नाराजगी जताई है। फ्राइडे को एसएसपी ने सर्विलांस से जब अपडेट लिया तो पता चला कि सर्विलांस टीम के हाथ भी अभी तक खाली हैं। जिस पर उन्होंने वारदात का जल्द खुलासा करने की बात कही। इसके साथ ही कप्तान ने क्राइम ब्रांच से भी अपडेट ली।

==========

बीसलपुर रोड की तरफ बदमाश भागे हैं, सीसीटीवी फुटेज में बदमाश दिखाई दिए हैं। लुटेरों की तलाश में संदिग्धों से भी पूछताछ की जा रही है, लूट का जल्द खुलासा हो इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

कलानिधि नैथानी, एसएसपी बरेली

--

सर्विलांस से अभी तक कोई संदिग्ध नजर नहीं आया है। टीम ने दूसरे डिस्ट्रिक्ट से भी कई संदिग्धों से पूछताछ की है। लेकिन अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

रमेश भारतीय, एसपी क्राइम, जांच टीम प्रभारी

----

दूसरे डिस्ट्रिक्ट में टीम गई है। वहां पर भी टीम जांच में जुटी है। जो भी संदिग्ध नजर आ रहा है उससे पूछताछ की जा रही है। लूट का जल्द खुलासा हो जाएगा।

अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी, जांच टीम प्रभारी