- पुलिस बूथ के पास लगा सीसीटीवी कैमरा कई दिन से खराब

GORAKHPUR : रेलवे बस अड्डे से फ्राइडे को बरामद हुए तीन बोरे सिक्कों की रिपोर्ट डीएम को भेज दी गई है। हालांकि जांच में पुलिस हवा में तीर चला रही है क्योंकि पुलिस बूथ के पास लगा सीसीटीवी कैमरा कई दिन से खराब है। उसे ठीक कराने की जरूरत शायद नहीं समझी गई। दिखावे के लिए लगा कैमरा पुलिस के लिए सिक्कों को लाने वाले को पहचानने का बेस्ट ऑप्शन था, लेकिन अब वो सुराग लापरवाही की भेंट चढ़ गया।

बरामद हुए थे 2 क्विंटल सिक्के

तीन बोरे सिक्के और एक बोरी नट-बोल्ट की रखकर एक व्यक्ति फ्राइडे को ऑटो से रेलवे बस स्टैंड पहुंचा। दिल्ली जाने वाली बस की सीट के नीचे बोरियां रख ही रहा था कि कंडक्टर और ड्राइवर पहुंच गए। शक होने पर पुलिस को खबर की तो व्यक्ति भाग गया। बोरों से 1 क्विंटल 80 किलो सिक्के बरामद किए गए। कैंट एसओ श्याम लाल यादव ने बताया कि सिक्कों को लावारिस में दाखिल कर रिपोर्ट डीएम के पास भेज दिया गया है। गुपचुप तरिके से उस व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

होता कैमरा तो खुल जाता राज

बस अड्डे में मुख्यालय की ओर से कारखाने में सीसीटीवी लगाया गया है। बाकी स्टैंड पर नजर रखने के लिए एक सीसीटीवी कैमरा पुलिस बूथ के पास लगाया गया था जो खराब पड़ा है। रोडवेज स्टेशन पर आए दिन कोई न कोई घटना होती रहती है। ऐसे में सीसीटीवी न होने की वजह से पुलिस को सबूत जुटाने में नाकों चने चबाने पड़ते हैं।