-बांस मंडी एरिया में बाइक सवार बदमाशों ने महिला की चेन छीनी

-महिला के शोर मचाने पर भीड़ ने दौड़ाकर दो बदमाशों को पकड़ा

<-बांस मंडी एरिया में बाइक सवार बदमाशों ने महिला की चेन छीनी

-महिला के शोर मचाने पर भीड़ ने दौड़ाकर दो बदमाशों को पकड़ा

BAREILLY: BAREILLY: पुलिस भले ही चोर-लुटेरों को पकड़ने में नाकाम हो रही है लेकिन अब पब्लिक ने ही इनसे मोर्चा लेना शुरू कर दिया है. भमोरा में दो डकैतों को हिम्मत दिखाकर पकड़ने के बाद अब मठ चौकी एरिया में महिला की हिम्मत से दो लुटेरों को पब्लिक ने धर दबोचा. दोनों महिला के कुंडल और चेन लूटकर भाग रहे थे, लेकिन महिला बदमाशों की बाइक पर कैरियर पकड़कर लटक गई, जिससे बदमाशों को बाइक छोड़कर भागना पड़ गया. पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

पीछे से बदमाशों ने मारा झपट्टा

मूल रूप से पुरनापुर बिथरी चैनपुर निवासी भ्0 वर्षीय मीना कुमारी पुत्री द्वारिका प्रसाद, गौसाई गौटिया बारादरी में रहती हैं. वह पुरनापुर गांव में आंगनबाड़ी वर्कर हैं. वह वेडनसडे दोपहर में कुतुबखाना से अपने भतीजे अमन को स्कूल की ड्रेस व अन्य सामान दिलाकर पैदल ही घर वापस लौट रही थीं. जैसे ही वह अफसर बैंड वाले की शॉप के पास बांसमंडी में पहुंचीं कि तभी पीछे से बाइक सवार दो बदमाश आए. बदमाशों ने पहले उनका कुंडल छीना और फिर उनके गले में पड़ी चेन छीन ली और मौके से भ्ागने लगे.

पब्लिक ने भी दिखाई हिम्मत

मीना ने बताया कि जैसे ही बदमाश वहां से भागे तो उन्होंने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की. उनकी पकड़ में बदमाश तो नहीं आया, लेकिन उन्होंने बाइक का कैरियर पकड़ लिया और उस पर लटक गई. इसी दौरान वहां से गुजर रहे एक शख्स ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों की बाइक के हैंडल पर हाथ मारा तो बदमाशों की बाइक फिसल गई और बदमाश बाइक छोड़कर पैदल ही भागने लगे. इतना होते ही पूरे एरिया में लूट का शोर मच गया. पब्लिक ने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया. करीब ब्00 मीटर दूर आगे से पब्लिक ने बदमाशों को घेर लिया और दोनों की पकड़कर जमकर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया.

बदमाशों ने फेंक दी चेन

बदमाशों ने बचने के लिए हड़बड़ाहट में महिला की चेन और कुंडल फेंक दिए. बदमाशों के पास से गिरा कुंडल तो मीना को वापस मिल गया लेकिन चेन नहीं मिल सकी. बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने चेन रास्ते में फेंक दी थी. पुलिस ने बदमाशों की बाइक भी कब्जे में ली है. पुलिस उनसे पूछताछ कर उनके साथियों के बारे में भी पता लगा रही है. गिरफ्त में आए बदमाशों ने अपना नाम नवीन उर्फ गोल्डी पुत्र राम किशोर निवासी शराब भट्ठी किशोर बाजार बिहारीपुर और पवन पुत्र कुलदीप निवासी नंद नगरी दिल्ली बताया.