क्त्रन्हृष्ट॥ढ्ढ: राजधानी रांची के अरगोड़ा इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने एक व्यवसायी से दिनदहाड़े सोने की चेन छीनने की कोशिश की, जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने रॉड से प्रहार कर बुरी तरह घायल कर दिया. इसके बाद सभी फरार हो गए.

क्या है मामला

अरगोड़ा थाना क्षेत्र हरमू बाजार में बार्डवे नामक ऑनलाइन शॉपिंग के ओनर सीमांत सिन्हा से होमगार्ड कार्यालय के पास दिनदहाड़े सोने की चेन लूटने की कोशिश की गई. सीमांत गले में महंगे सोने की चेन पहनते हैं, जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए है. विक्टिम सीमांत के अनुसार वह हर रोज की तरह आज भी अपने ऑफिस की तरफ जा रहे थे तभी बाइक सवार दो अपराधियों ने उन्हें पीछे से ठोकर मार दी. जैसे ही वे स्कूटी से नीचे गिरे अपराधियों ने उनके गले से चेन छीनने की कोशिश की. सीमांत दोनों अपराधियों से अपने एक साथी की मदद से भिड़ गए. जब अपराधियों को लगा कि वे पकड़े जाएंगे तब उन्होंने अपने स्वेटर में छिपाकर रखे लोहे के रॉड से सीमांत पर हमला कर दिया. अपराधियों ने ताबड़तोड़ कई बार सीमांत के सिर पर वार किया और मौके से फरार हो गए. सीमांत ने थोड़ी दूर तक उनका पीछा भी किया लेकिन अपराधियों के कुछ और साथी मौके पर पहुंच गए और उन्हें भगा कर अपने साथ ले गए.

व्यवसायी को लगे 12 टांके

अपराधियों के हमले में घायल सीमांत को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके सिर पर 12 टांके लगाए गए. मामले की जानकारी अरगोड़ा पुलिस को भी दी गई है. पुलिस द्वारा सीमांत का बयान लिया गया है और उनके बताए गए हुलिया के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.