- लुटेरा सीसीटीवी कैमरे में कैद, तलाश में जुटी पुलिस

आगरा। बाइक सवार लुटेरे ने फिर दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया। थाना रकाबगंज की ओल्ड ईदगाह कॉलोनी में विधायक की पुत्रवधू के गले से चेन तोड़ने का प्रयास किया। घटना कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी है।

सब्जी खरीदने आईं थी बाहर

खेरागढ़ से बीजेपी विधायक महेश गोयल की पुत्रवधू शिल्पी गोयल के घर के बाहर गुरुवार सुबह सब्जी बेचने वाले ने आवाज लगाई। सुबह 11:10 बजे शिल्पी सब्जी लेने घर के बाहर आई। सब्जी लेने के दौरान एक फल वाला भी आ गया। वह फल खरीदने लगी। उस दौरान थोड़ी दूर पर एक बाइक सवार युवक खड़ा था। उस पर किसी का गौर नहीं था।

झपट्टा मारकर भाग निकला

जैसे ही वह ठेल के दूसरी तरफ आई, वैसे ही बाइक सवार बदमाश तेजी से उसकी तरफ आया। नजदीक आते ही बाइक स्लो कर ली। एक हाथ से चेन तोड़ने का प्रयास किया। तेजी से भाग निकला। शोर मचाने पर सब्जी वाला बबलू उसके पीछे भागा, लेकिन वह हाथ नहीं आ सका।

नहीं टूट पाई चेन

बदमाश के हाथ में चेन नहीं लगी। दुपट्टा हाथ में आया, लेकिन वह शिल्पी ने पकड़ लिया। बदमाश को खाली हाथ ही भागना पड़ा। घटना के बाद से एरिया में दहशत फैल गई। लोगों कहना था कि यहां पर पहली बार ऐसी घटना हुई है। थाने से फोर्स व एसपी सिटी पहुंच गए। शिल्पी के मकान में दो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। एक मकान के सामने कैमरा एक साइड से लगा है। साइड वाले कैमरे में बाइक सवार बदमाश की करतूत साफ नजर आ रही है। बदमाश साफ दिखाई दे रहा है। पुलिस फुटेज अपने कब्जे में ली है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाश की तलाश कर रही है।

काफी देर से था बदमाश वहां पर

लोगों का कहना था कि बाइक सवार बदमाश काफी देर से वहां पर टहल रहा था। वह एक बार सब्जी वाले के आगे से निकला था। तब किसी ने इतना गौर नहीं किया, लेकिन वह रेकी कर रहा था। शिल्पी के आते ही उसने उसे निशाना बना लिया। विधायक पुत्रवधू की चेन में हीरे का पेंडल था।