- घर के गेट पर कार से सामान निकाल रहीं थीं

- अपाचे सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

आगरा। डायल-100 की 76 गाडि़यों के चक्रव्यूह को तोड़ते हुए बाइक सवार लुटेरों ने मंगलवार को बेखौफ वारदात को अंजाम दिया। थाना सिकंदरा क्षेत्र की कॉलोनी में गेट के बाहर खड़ी महिला के गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सिकंदरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। लुटेरों की तलाश की, लेकिन पुलिस खाली हाथ ही रही।

दिन दहाड़े हुई वारदात

बोदला-सिकंदरा रोड स्थित सुलभ पुरम कॉलोनी निवासी मीडियाकर्मी अमित शर्मा ने बताया कि दोपहर सवा दो बजे वे बाह से लौटे थे। गेट पर खड़ी कार से पत्नी राधा शर्मा सामान निकाल रहीं थीं। उसी दौरान डार्क ग्रे कलर की अपाचे बाइक पर दो लुटेरे पहुंचे। झपट्टा मारकर गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गए। वारदात पड़ोस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की सूचना डायल-100 पर दी गई। डिवीजन चौकी प्रभारी सत्येन्द्र सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने लुटेरों की काफी देर तक तलाश की, लेकिन लुटेरों का कहीं पता नहीं लग सका।

10 दिनों में चौथी लूट

कॉलोनी के लोगों के मुताबिक 10 दिनों के अंदर कॉलोनी में यह चौथी लूट की वारदात है। सभी वारदात को दिन में ही अंजाम दिया गया। लुटेरे तीन लोगों की सोने की चेन और एक महिला का मोबाइल फोन भी लूट चुके हैं। लूट के शिकार लोगों का कहना है कि सभी लूट की वारदातों में इन्हीं अपाचे सवार बाइक सवारों का हाथ है।