-गुप्ता चौराहे पर बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-कार से शील चौराहा तक किया पीछा, नहीं मिले बदमाश

BAREILLY: राजेंद्र नगर में गुप्ता चौराहा पर बाइक सवार बदमाशों ने बिशप कॉनराड स्कूल की टीचर की चेन लूट ली। टीचर ने कार से बदमाशों का शील चौराहा तक पीछा भी किया लेकिन भीड़ का फायदा उठाकर बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की। चौराहा पर एक बड़े उद्योगपति का आवास है, जब पुलिस ने आवास में लगे सीसीटीवी फुटेज देखनी चाही, तो कैमरे ही खराब निकले। कुछ दिनों पहले अशरफ खां चौकी के पास भी कार सवार से बाइक सवारों ने चेन लूटी थी लेकिन पुलिस ने इसे संदिग्ध बता दिया था।

सामान खरीद रही थीं टीचर

दीपिका पाठक, बी ब्लॉक राजेंद्र नगर में रहती हैं। वह बिशप कॉनराड स्कूल में टीचर हैं। उनके पति आकांक्ष रक्षपाल बहादुर मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में टीचर हैं। दीपिका के मुताबिक फ्राइडे दोपहर करीब ढाई बजे उन्होंने गुप्ता चौराहा के पास कार पार्क की थी और चौराहा पर शॉप से सामान खरीद रही थीं। वह सामान खरीदकर कार में बैठने जा रही थीं कि तभी बाइक सवार बदमाश आए और गले पर झपट्टा मारकर चेन लूटकर भागने लगे। उन्होंने तुरंत कार स्टार्ट कर बदमाशों का पीछा किया। शील चौराहा के बाद अचानक बदमाश फरार हो गए। जिसके बाद वह घर गई और वहां से बेटी के साथ थाने पहुंचकर लूट की सूचना दी।

सीसीटीवी कैमरे मिले खराब

लूट की सूचना पर प्रेमनगर इंस्पेक्टर धमेंद्र गुप्ता दीपिका को मौके पर लेकर पहुंचे और जांच पड़ताल की। आसपास के लोगों से पूछताछ कर सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए। चौराहा के पास सिर्फ एक बिल्डिंग में सीसीटीवी कैमरे लगे मिले। इस बिल्डिंग में शहर के एक प्रतिष्ठित व्यापारी का आवास है। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज दिखाने के लिए संपर्क किया तो पता चला कि कैमरे खराब पड़े हैं। दीपिका ने पुलिस को बाइक का मॉडल और नंबर बताया है। बाइक सीटी 100 थी और उसका नंबर यूपी 25 से ही था। अब पुलिस बाइक नंबर से बदमाशों की तलाश कर रही है। हो सकता है कि बाइक का नंबर गलत हो।

गर्मी होते ही एक्टिव हुए स्नैचर

चेन स्नैचिंग की अधिकतर वारदातें गर्मी के दिनों में होती हैं। एक बार फिर से गर्मी शुरू होते ही स्नैचर एक्टिव हो गए हैं। पिछले एक सप्ताह में चेन स्नैचरों ने तीसरी वारदात को अंजाम दिया है और दोनों ही वारदात प्रेमनगर थाना एरिया में हुई हैं। 11 मार्च को ही अशरफ खां छावनी के सामने कुशी नगर के लेक्चरार की कार ओवरटेक कर बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूट ली थी.् हालांकि पुलिस ने इसे सिर्फ एक्सीडेंट की घटना बताकर मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया था। इसी दिन रात में डेलापीर चौकी के पास दुबई से लौट रही पीएनबी महिला कर्मी साधना का पर्स लूट लिया था। पर्स में 6 हजार रुपए व मोबाइल थे।

5 दिन तीन वारदातें

16 मार्च-राजेंद्र नगर में टीचर विनीता की बाइक सवार बदमाशों ने चेन लूटी

11 मार्च-अशरफ खां छावनी के सामने लेक्चरार हेमंत की कार ओवरटेक कर लूट ली चेन

11 मार्च-डेलाीपर चौराहा के पास पीएनबी कर्मचारी साधना का पर्स छीन लिया