- सोमवार को दैनिक जागरण की भिड़ंत राष्ट्रीय एकादश से होगी

Meerut : थर्ड मीडिया चैलेंजर कप के दूसरे दिन चैनल एकादश ने राष्ट्रीय एकादश को हराकर अपना पहला मैच जीत लिया। वहीं अमर उजाला ने नेशनल दुनिया को मात देकर अपने अभियान की शुरूआत जीत के साथ की। अब सोमवार को सांध्य एकादश का मुकाबला अमर उजाला के साथ और दैनिक जागरण का मुकाबला राष्ट्रीय एकादश के साथ होगा।

सात विकेट से जीता मैच

राष्ट्रीय एकादश की ओर से टॉस जीतते हुए पहले बैटिंग की। टीम मात्र क्म् ओवर में क्0म् रन बनाकर ऑलआउट हो गई। चैनल एकादश की ओर से अमित ने ब्, लोकेश और सोनू ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में चैनल एकादश की ओर से मात्र क्0 ओवर में फ् विकेट खोकर मैच जीत लिया। लोकेश ने फ्9 और अमित फ्ख् रन की पारी खेली। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अमित को अरहन्त प्रकाशन के चेयरपर्सन योगेंद्र चंद जैन के हाथों से दिया गया।

ख्क् रन से दी मात

वहीं दूसरे मैच अमर उजाला और नेशनल दुनिया के बीच खेला गया। अमर उजाला ने ख्0 ओवर में तीन विकेट खोकर ख्09 रन का स्कोर खड़ा किया। आनंद ने 9ख् और नितिन यादव फ्ब् रन की पारी खेली। जवाब में नेशलन दुनिया की टीम क्89 रन ही बना सकी। अब्दुल ने म्म् और अंकित ने ब्ब् रन बनाए। आनंद ने तीन विकेट भी हासिल किए। ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर आनंद को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एसपी देहात एमएम बेग द्वारा दिया गया।