- चयन बोर्ड के अध्यक्ष ने वार्ता से किया इंकार

- प्रतियोगी छात्रों का आंदोलन जारी रखने का ऐलान

प्रतियोगी छात्रों ने शनिवार को अपनी विभिन्न मांगों को लेकर माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के गेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रतियोगी छात्र बोर्ड के अध्यक्ष से लिखित आश्वासन दिये जाने की मांग कर रहे थे। सुबह हो रही भारी बरसात के बावजूद पानी में भीगते हुए दर्जनों छात्रों ने सुबह 11 बजे प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन के दौरान प्रशासन की ओर से माइक हटाने से छात्रों का आक्रोश बढ़ गया और आरपार की जंग का ऐलान किया।

प्रतियोगी छात्रों की मुख्य मांगें

2001 से समस्त खाली पदों पर आनलाइन अधियाचन मंगाने, टीजीटी-पीजटी 2016 का रिजल्ट तत्काल घोषित करने, 2011 व 2013 के बचे हुए सभी चयनित अभ्यर्थियों को कालेज आवंटन करने एवं 2019 का समस्त खाली पदों के लिए विज्ञापन जारी करने की मांग प्रतियोगी छात्र कर रहे हैं।

लिखित आश्वासन पर अड़े रहे प्रतियोगी

चयन बोर्ड की ओर से आंदोलित छात्रों से वार्ता करने से इंकार करने के विरोध पर 29 जुलाई को प्रदर्शनकारियों का कहना था कि ऐसे आश्वासन उनके द्वारा कई बार दिये गए हैं। जिन्हें कभी पूरा नहीं किया गया, इसलिए अब छात्र लिखित आश्वासन दें । ऐलान किया कि जब तक 2001 से समस्त खाली पदों पर आनलाईन अधियाचन, तत्काल लंबित रिजल्ट व 2011-13 के बचे हुए चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति के लिए लिखित आश्वासन नहीं मिलता है। आंदोलन जारी रहेगा। प्रदर्शन में युवा मंच के अध्यक्ष अनिल सिंह, प्रतियोगी छात्रों के नेता सुनील यादव व पवन गुप्ता, रवीन्द्र पाण्डेय, विनोद कुमार मिश्र, नरेन्द्र कुमार, अतुल कुमार अस्थाना, रमेश कुमार रंजन, जितेन्द्र सिंह, सर्वेश चौधरी,अजय कुमार, विजेन्द्र प्रताप,राकेश,पंकज, सर्वेश,एल के चौधरी आदि दर्जनों प्रतियोगी छात्र उपस्थित रहे।