नई दिल्ली (एएनआई)। हम सभी जानते हैं कि आमिर खान ने दंगल के लिए और सलमान खान ने सुल्तान मूवी के लिए अपनी बाॅडी को किर तरह से ट्रांसफार्म किया था। ये वाकई काबिले तारीफ है। इसके अलावा अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने भी फिल्म सुई- धागा के लिए कपड़े सिलना सीखा था। आर्टिस्ट्स इसी तरह से अपनी पहचान बनाते हैं। अपना बेस्ट काम कैमरा के सामने दिखा कर। वो जो रोल प्ले कर रहे हैं उसमें एकदम घुर कर उसे प्ले करना होता है। हालांकि एक्टर निकितिन धीर भी अपने कैरेक्टर के असली दिखाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ये वही एक्टर हैं जिन्होंने चेन्नई एक्सप्रेस में थंकबली का रोल किया था। अब वो एमएक्स प्लेयर की सीरीज रक्तांचल में भी नजर आने वाले हैं।

निकितिन धीर ने रोल के लिए की ये मश्क्कत

निकितिन धीर अपने रोल की प्रिपरेशन के बारे में बात करते हुए कहते हैं, 'मैंने पूर्वांचल के बारे में बहुत पढ़ा है जहां पर हमारा शो बेस्ड है। मैंने जितने हो सकें उतने वीडियो देखें हैं, इसमें न्यूज क्लिप्स, डाॅक्यूमेंट्रीज भी शामिल हैं। मैं उनके कल्चर का सेंस नहीं समझ पा रहा था और न तो उनकी भाषा। हमने वर्कशाॅप कंडक्ट की और डायरेक्टर रितम ने मुझे अपने विजन व कैरेक्टर को लेकर गाइड किया। मैंने अपने कैरेक्टर के लिए मेहनत की। उसने मुझे सीखने में मदद की। मुझे मदद मिली कि मैं कैरेक्टर के साथ काफी कुछ कर सकता हूं।'

ऐसे शोज आते हैं एमएक्स प्लेयर पर

एमएक्स प्लेयर पर व्यूवर्स 80 के दशक का पूर्वांचल, उत्तर प्रदेश इन सब इलाकों के बारे में उसके डेवलपमेंट के बारे में देख सकेंगे। इस वेब शो में 9 एपीसोड होंगे। इस सीरीज का निर्देशन रितम श्रीवास्तव ने किया है। इसमें क्रांति प्रकाश झा, विक्रम कोच्चार,प्रमोद पाठक, चितरंजन त्रिपाठी, सौंदर्या शर्मा, रोनजिनी चक्रवर्ती, बासुसोनी और करिश्मा बिस्ट ने अहम किरदार निभाए हैं। ये स्टोरी मीडियावायर ने प्रोवाइड कराई है।

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk