कानपुर। Chhapaak Celeb Review: फिल्‍म की रिलीज से पहले इसे देख चुके बॉलीवुड पर निगाह रखने वाले मूवी क्रिटिक्‍स व इंडस्‍ट्री से जुड़े लोगों की शुरुआती प्रतिक्रिया इसे लेकर सकारात्‍मक है। मूवी क्रिटिक व ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने जहां इसे साढ़े तीन स्‍टार दिए हैं वहीं एक्‍टर जैकी भगनानी ने दीपिका पादुकोण व विक्रांत मैसी के अभिनय की जमकर तारीफ की है। नील नितिन मुकेश ने मेघना गुलजार के निर्देशन को सराहा है। वहीं रितेश देशमुख, कुणाल कपूर व यामी गौतम ने भी फिल्‍म की तारीफ की है।

तरण आदर्श फिल्‍म को बताया 'पॉवरफुल'
फिल्म को रिव्यु करते हुए ट्रेड एनालिस्‍ट और मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने इसे 'पॉवरफुल' फिल्म बताया है और कहा है कि कुछ कहानियां बताई जानी चाहिए। कुछ मुद्दों पर ध्यान दिया जाना चाहिए ... एक हिला देने वाली, फिर भी सशक्त फिल्म है छपाक। उन्होंने फिल्म की कहानी को संवेदनशील और मेघना के निर्देशन को अच्छा बताया है। तरण ने मूवी को पांच में से साढ़े तीन स्‍टार दिए हैं।

अरबाज ने बताया बेहतरीन फिल्‍म
अरबाज खान ने फिल्‍म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि यह मेघना गुलजार की बेहतरीन फिल्‍म है, लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी न सिर्फ दिल को छू लेने वाली बल्कि एक महिला के आत्‍मविश्‍वास व अन्‍याय के खिलाफ लड़ाई की कहानी है।

नील नितिन मुकेश ने लेखन व निर्देशन की तारीफ
अभिनेता नील नितिन मुकेश ने छपाक के प्रीमियर से बाहर आने के बाद ट्वीट किया कि यह जितनी फिल्‍में उन्‍होंने देखी हैं उनमें सबसे हार्ड हिटिंग फिल्‍म है। लेखन व निदे्रशन बेहतरीन है व सभी अभिनेताओं ने जानदार अभिनय किया है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk