कानपुर। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर कुछ ही समय पहले रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेल में एसिड अटैक सर्वाइवर दीपिका पादुकोण और निर्भया के बीच कनेक्शन दिखाने की कोशिश की गई है। ट्रेलर में दिल्ली दुष्कर्म निर्भया कांड होने के बाद बदले की आग में जल रही है। पहले ही सीन में दिखाया गया है कि जगह-जगह प्रोटेस्ट हो रहे हैं। इसी बीच माल्ती यानी एसिड अटैक सर्वाइवर बनी दीपिका की एसिड अटैक के विरोध में पीआईएल दाखिल होने की खबरों पर जोर दिया जाता है ताकि इन घटनाओं को लेकर देश जागे। वहीं आप दूसरे ही सीन में दीपिका के ऊपर एसिड फेंकते और उन्हें कराहते हुए सुन सकते हैं।


ये होगी फिल्म की कहानी
फिल्म के ट्रेलर में एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन की कहानी दिखाई गई है। दिखाया है कि उसे एक नाॅर्मल लाइफ जीने के लिए भी कई तरह के जतन करने पड़ते हैं। लोग एसिड अटैक वाले चेहरे को देख कर चिल्ला देते हैं। कहीं कोई उसके कैरेक्टर पर सवाल खड़े कर देता हैं। वहीं अपने बिगड़े हुए चेहरे और साथ ही समाज से लड़ कर किस तरह वो जिंदगी को जीना सीखती है, यही है फिल्म के ट्रेलर का सार। कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक एसिड अटैक सर्वाइवर से इंन्सपायर्ड होगी।


दीपिका ने करण जौहर की फिल्म को कहा हां, होगी वुमन ओरिएंटेड

शादी के बाद पहली फिल्म
शादी के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म है जिसका ट्रेलर उनकी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी के बाद आया। ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है। मालूम हो जब फिल्म में दीपिका का फर्स्ट लुक जारी हुआ था तो एक नाॅर्मल फिल्मी पोस्टर से ज्यादा वायरल हुआ था। हालांकि बात करें फिल्म के ट्रेलर के व्यूज की तो अब तक इसे घंट भर में ही करीब 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिलहाल आप यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...


Year Ender 2019: इस साल फिल्मों से गायब रहे कई बड़े स्टार्स, शाहरुख व अनुष्का भी शामिल

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk