- गुरुवार शाम रामनाथ ने ली आखिरी सांस, पीएमसीएच में एडमिट है

PATNA : छपरा बम ब्लास्ट मामले में आरोपित धर्मेद्र राय के पिता रामनाथ राय (म्0) की मौत इलाज के दौरान गुरुवार की शाम म् बजे पीएमसीएच इमरजेंसी में हो गई। इसकी पुष्टि पीएमसीएच इमरजेंसी के चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ अभिजीत सिंह ने की। डॉक्टरों के अनुसार उनके सीने में ट्यूब लगाकर गोली निकाला जा रहा था, लेकिन अधिक खून बह जाने और काफी देर तक क्रिटिकल स्थिति में रहने के बाद मौत हो गई। हालांकि धर्मेद्र राय की मां फुलपतिया देवी और बहन रूपा खतरे से बाहर हैं। रूपा को पैर में गोली लगी थी। खास बात यह भी है कि अस्पताल प्रशासन इस गंभीर पेशेंट को आईसीयू में जगह दिलाने में नाकाम रहा। उन्हें जनरल वार्ड में ही रखा गया था।

खुशबू अब भी गंभीर

वहीं आरोपी खुशबू की हालत में नया मोड़ आ गया है। बताया जा रहा है कि उसकी कमर की हड्डी टूटी हुई है तथा पैर, हाथ में भी फ्रैक्चर है। प्लास्टिक सर्जरी डिपार्टमेंट के डॉक्टरों ने उसकी एक्स-रे देखी तो इसकी पुष्टि की। वह फिलहाल प्लास्टिक सर्जरी डिपार्टमेंट के हेड डॉ विद्यापति चौधरी की यूनिट में एडमिट है। डॉ विद्यापति ने कहा कि चूंकि उसे फ्रैक्चर है, इसलिए रिकवरी में अधिक समय लग सकता है।

डीएसपी बन आए थे बदमाश

दूसरी तरफ, गड़खा थाना क्षेत्र के मीनापुर गांव के धर्मेन्द्र राय के घर गोलीबारी कर तीन लोगों को जख्मी कर दिए जाने का मामले में रूपा कुमारी के फर्द बयान पर गड़खा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमें चार अज्ञात को आरोपी बनाया गया है। बयान में रूपा कुमारी ने कहा है कि बुधवार को दिन में उसके दादा, दादी, पिता रामनाथ राय, मां एवं बड़ी बहन शोभा के साथ वो स्वयं बरामदे में बैठी थी। इसी बीच एक बाइक उसके गेट के पास आकर रुकी। लंबे कद के दो युवक बरामदे में आए और खुद को डीएसपी बताया।

दोनों युवकों ने पिता रामनाथ राय से कहा कि आप गेट पर चलिए आपसे कुछ बात करनी है। पिता ने कहा कि जो भी पुलिस बाले आते हैं यहीं पर बात करते हैं आप गेट पर जाने को क्यों कह रहे हैं। बड़ी बहन शोभा ने भी पिता की बातों का समर्थन किया और गेट पर जाने से इनकार किया। इनकार किए जाने के बाद दोनों युवक बहन को पीटने लगे। जिसका विरोध करने पर पिता को गोली मार दी। गोली की आवाज सुन बचाने के लिए वह और उसकी दादी पहुंची तो बदमाशों ने उसे व उसकी दादी को भी गोली मार दी।