- सोमवार शाम नगला बड़ा मिर्जा से हुआ था गायब

- शिकोहाबाद के भूड़ा नहर में फेंका शव, मुंह में ठूंसा कपड़ा

फिरोजाबाद। मोहल्ला नगला बड़ा मिर्जा से सोमवार शाम अगवा छह वर्षीय शशि कपूर उर्फ आरव का शव शिकोहाबाद की भूड़ा नहर में मिला। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। बालक को मारने के बाद शव नहर में फेंका गया है। परिजनों ने पड़ोसियों पर जमीनी विवाद में हत्या का आरोप लगाया है। आरोपित फरार हैं।

चूड़ी सजावट का काम करने वाले योगेश कुमार पुत्र सुनहरी लाल जाटव के तीन बेटे हैं। बच्चे के दादा सुनहरी लाल ने बताया कि सोमवार शाम छह बजे छह साल का आरव पुत्र योगेश सामान लेने दुकान पर गया था। उसे तलाश करते वक्त मुहल्ले के लड़कों ने बताया कि आरव को पड़ोसी जीतू और नीरु पुत्र सोहन लाल बाइक पर ले गए हैं। स्वजन जब जीतू के घर पहुंचे तो उनकी मां लाड़ो देवी ने कह दिया कि बेटे दो दिन से बाहर गए हैं। रामगढ़ थाने में शिकायत पर पुलिस जीतू के घर पहुंची, लेकिन वहां कोई नहीं था।

मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे इंस्पेक्टर शिकोहाबाद भानुप्रताप सिंह को राहगीरों ने नहर में बच्चे का शव होने की सूचना दी। बच्चे के शव के मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था, गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई गई। जानकारी होते ही सीओ सिटी इंदुप्रभा सिंह, इंस्पेक्टर रामगढ़ सुनील कुमार आरव के परिजनों को लेकर पहुंचे तो कोहराम मच गया। सुनहरी लाल ने जमीन के विवाद में पड़ोसी सोहन के बेटों और रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि अभी तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस जब आरोपितों के घर पहुंची तो ताला लटका मिला। सीओ सिटी ने बताया कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।