देहरादून,

चिल्ड्रन्स डे पर दून के स्कूल्स और कॉलेजेज में कई कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। स्टूडेंट्स और टीचर्स ने मिलकर चिल्ड्रन्स डे सेलिब्रेट किया। कई स्कूलों में ट्रेडफेयर लगाकर स्टूडेंट्स के लिए खाने-पीने के स्टॉल के साथ रंगारंग प्रोग्राम भी कंडक्ट किए गए। बाद में स्कूलों में स्टूडेंट्स को एटरेक्टिव गिफ्ट भी दिए गए।

लकी ड्रा कूपन से गिफ्ट

ओक्सफोर्ड स्कूल में मेले का आयोजन किया गया। इस दौरान टीचर्स द्वारा तरह-तरह की खाने और खेलने की दुकानें लगाई गई। स्टूडेंट्स ने जमकर एन्जॉय किया। स्कूल बैंड की धुन पर स्टूडेंट्स ने डांस भी किया। इस दौरान मेले में लकी ड्रा कूपन से स्टूडेंट्स को गिफ्ट भी बांटे गए।

ट्रेडफेयर का आयोजन

द भागीरथी इंटरनेशनल स्कूल कारगी रोड में ट्रेडफेयर का आयोजन किया गया। जिसमें स्टूडेंट्स और टीचर्स ने खूब एन्जॉय किया।

गरीब बच्चों के साथ सेलिब्रेट

- देव भूमि ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के स्टूडेंट्स ने जरूरतमंद और गरीब बच्चों में चॉकलेट्स, फूड आइटूम बांट कर चिल्ड्रन्स डे मनाया।

4वां एनुअल डे मनाया

- द कोर इंटरनेशनल स्कूल कैंपस में 4वां एनुअल डे मनाया गया। इस मौके पर बतौर चीफ गेस्ट ओएसडी सीएम उत्तराखंड धीरेंद्र सिंह पंवार उपस्थित रहे। इस दौरान स्टूडेंट्स ने कल्चरल प्रोग्राम, डांस, नाटक आदि कई प्रोग्राम के जरिए समां बांध दिया।

विशेष असेंबली का आयोजन

- चिल्ड्रन्स डे पर सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट्स को सिटी के प्रमुख ऐतिहासिक व शैक्षणिक संस्थानों का भ्रमण कराया गया। इससे पहले स्कूल में विशेष असेंबली का आयोजन किया गया।

स्पोर्ट्स एक्टिविटी

-किड्जी टर्नर रोड स्कूल में चिल्ड्रन्स डे पर बच्चों ने रंग बिरंगे ड्रेस पहनकर इवेंट में पार्टिसिपेट किया। इस दौरान बच्चों ने स्पोर्ट्स एक्टिविटी में पार्टिसिपेट किया।