-पनकी में सनसनीखेज वारदात, पावर हाउस में तैनात एएसआई की ईट से कुचलकर हत्या, स्कार्पियो से शव फेंक कर भागे

-इलाकाई लोगों की सूचना पर पुलिस ने भाग रहे दोनों आरोपियों को घेराबंदी करते हुए कार समेत चौबेपुर में दबोचा

KANPUR : पनकी में ट्यूजडे शाम सीआईएसएफ के एएसआई की हत्या कर दी गई। कातिल हत्या करने के बाद शव को नहर में फेंक कर भाग गए। इलाकाई लोगों ने काले रंग की स्कार्पियो से शव फेंक कर भाग रहे आरोपियों को देखकर फौरन पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी तुरंत एक्शन में आई और काली स्कॉर्पियो की तलाश शुरू कर दी। इस बीच भागते हुए दोनों आरोपी चौबेपुर तक पहुंच गए। जहां पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। एएसआई की हत्या ईट से कुचल कर की गई थी। उनके सिर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं। साथ ही हत्या में प्रयोग की गई ईट भी बरामद की गई है। उनकी हत्या की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

सुबह घर से निकले थे

मूलरूप से मैनपुरी में रहने वाले रामवीर सीआईएसएफ में एएसआई थे। उनकी तैनाती पनकी पावर हाउस में थी। वह पनकी में ही सरस्वती अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहते थे। घर में पत्नी सरोज के अलावा 4 बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी लक्ष्मी दिल्ली में जॉब करती है। पत्‍‌नी के मुताबिक रामवीर सुबह 10 बजे घर से निकले थे। शाम को उनके मर्डर की खबर मिली। शुरुआती जांच में अकबरपुर में एक प्लॉट की खरीद-फरोख्त में विवाद की बात सामने आई है। एसपी वेस्ट डॉ। अनिल कुमार के मुताबिक सभी पहलुओं की जांच की जा रही है.

--------

प्लॉट का मामला

रामवीर की हत्या शाम 4 बजे के करीब की गई। बताते हैं कि मिर्जापुर पनकी नहर के पास काली स्कार्पियो कार आई। उससे कुछ लोग शव नहर में फेंक कर भागे हैं। कार का आगे का शीशा टूटा था। इसकी खबर लोगों ने फौरन पुलिस को दी। पनकी पुलिस के साथ सीओ कल्याणपुर और एसपी वेस्ट डॉ। अनिल कुमार भी मौके पर पहुंचे। वहीं भागने वाले दोनों आरोपियों की कार की तलाश में फोर्स को सड़क पर उतार दिया गया। चौबेपुर में शिवराजपुर और चौबेपुर पुलिस की टीमों ने घेर कर कार को रोका। जिसके बाद दो युवकों को पकड़ लिया गया।