-प्रॉपर्टी के विवाद में महिला ने खुद को आग लगाकर दी जान

-बड़े भाई ने छोटे पर चाकू से किया जानलेवा हमला

VARANASI : प्रॉपर्टी की जंग जानलेवा बन गयी। फूलपुर थाना एरिया में जमीन विवाद में महिला ने खुद पर मिट्टी की तेल छिड़ककर आग लगा ली। इससे क्षुब्ध पति अपने बेटे के साथ तलवार, गड़ासा लेकर भाई के घर पर चढ़ गया। पुलिस ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है। वहीं चोलापुर थाना एरिया में बड़े भाई ने छोटे भाई को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पंचायत में नहीं बन सकी बात

फूलपुर एरिया के गंगापुर निवासी सगे भाई अब्दुल कलाम और असलम अंसारी में प्रॉपर्टी का विवाद है। इसके निपटारे के लिए रविवार को पंचायत हुई। कलाम की पत्नी को पंचायत का फैसला स्वीकार नहीं था। इससे आत्महत्या की धमकी देते हुए घर गयी। शाम सात बजे खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगी ली। जब तक उसे बचाया जाता तब तक उसकी जान चली गई। इससे नाराज कलाम और उसका बेटा तलवार, गड़ासा लेकर असलम के घर पर चढ़ गये। घर में मौजूद असलम की तीन बेटियां करिश्मा, परमीना, एहसान बानो ने छत से कूदकर जान बचायी। इस दौरान तीनों घायल भी हो गयीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने असलम और मोमिन अंसारी को अरेस्ट कर लिया। उन्हें छुड़ाने के लिए समर्थकों ने चक्का जाम किया था।

यहां भी जमीन का विवाद

चोलापुर एरिया के भोहर गांव के रहने वाले किशुन और राजेश राम के बीच भी जमीन का विवाद है। इसको लेकर कई बार मारपीट भी हो चुकी है। सोमवार की सुबह एक बार फिर दोनों आमने-सामने हो गये। मारपीट के दौरान बड़े भाई किशुन ने छोटे भाई राजेश को चाकू मार दिया। गंभीर हालत में उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। किशुन ने भाई के खिलाफ तहरीर दी है।