-सिगरा में इनामी बदमाश आशीष की हत्या का आरोपी किराये पर रहने के दौरान खुद को बताता था कारोबारी

-मर्डर के बाद से फरार विक्रांत की तलाश में पुलिस टीम मऊ, आजमगढ़ व गाजीपुर के लिए हुई रवाना

VARANASI : पचास हजार के इनामी बदमाश आशीष चौबे की हत्या का आरोपी बारह हजार रुपये का इनामिया विक्रांत यादव ट्रांसपोर्टर बनकर रह रहा था। सिगरा के जयप्रकाश नगर में किराये पर रहने वाले अन्य युवक-युवतियों से खुद को ट्रांसपोर्टर ही बताता था। उसकी तलाश में पुलिस टीम विभिन्न जिलों में भेजी गयी है।

हर किसी को बताता कर्मचारी

सिगरा एसओ राजीव रंजन के अनुसार शनिवार को किराये पर रहने वाले अन्य लोगों से पूछताछ की गयी। पता चला कि बीते मार्च में होली से तीन दिन पहले विक्रांत यादव जयप्रकाश नगर आया था। मकान मालिक से खुद को ट्रांसपोर्ट कारोबारी बताते हुए किराये पर कमरा लिया था। आसपास के लोगों को बताया था कि उसके ट्रककोलकाता से बिहार चलते हैं। सेंटर होने के कारण वह बनारस में रह रहा है। पचास हजारी इनामी बदमाश आशीष व अन्य लोगों के आने पर विक्रांत उनके बारे में बताता कि ये लोग विभिन्न जिलों में उसके ट्रांसपोर्ट का काम देखते हैं।

STF व क्राइम ब्रांच भी हुई फास्ट

आशीष की हत्या के आरोपी विक्रांत यादव की तलाश में एसएसपी ने पुलिस की तीन टीमें गठित की हैं। ये टीमें मऊ, आजमगढ़ और गाजीपुर भेजी गई हैं। साथ ही एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम भी विक्रांत की तलाश में पूर्वाचल के विभिन्न जिलों की खाक छान रही है। पुलिस को विक्रांत के अपने होम टाउन मऊ में छिपे होने की आशंका है। विक्रांत के साथ ही उसके एक अन्य साथी धर्मेद्र यादव की भी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

अभी नहीं सुलझा रहस्य

आशीष चौबे की हत्या हुई या उसने आत्महत्या की, पुलिस इसको लेकर अभी भी उलझी हुई है। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि घटना वाली रात विक्रांत आशीष को कहां ले जाना चाहता था। प्रत्यक्षदर्शियोंके अनुसार विक्रांत और आशीष शराब के नशे में धुत होकर मैच देख रहे थे। एक टीम हारी तो आशीष ने गुस्से में टीवी तोड़ दिया और बरामदे में आकर बैठ गया। विक्रांत ने उससे कई बार कहीं चलने की जिद की। आशीष बार-बार वहां जाने से मना कर रहा था और अंत में उसने खुद को गोली मारने की धमकी दी। इसी दौरान उसने खुद को गोली मार ली। घटना के बाद आशीष के दादा राजनाथ चौबे ने विक्रांत पर हत्या का आरोप लगाते हुए सिगरा थाने में केस दर्ज कराया है।