- कर्मचारी मिले अनुपस्थित, लगाई फटकार

- महापौर ने भी किया निरीक्षण, गंदगी पर जताई नाराजगी

मेरठ। नगर आयुक्त मनोज कुमार चौहान ने सोमवार को सिविल लाइन का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान तैनाती से कम सफाई कर्मचारी मिलने पर नाराजगी जताई। सफाई निरीक्षक को बुलाकर जमकर फटकार लगाते हुए वेतनवृद्धि पर रोक लगाने के आदेश दिए। वहीं महापौर हरिकांत अहलूवालिया ने भी दो वार्डो का निरीक्षण किया।

निरीक्षण में मिली गंदगी

नगर आयुक्त व महापौर को निरीक्षण के दौरान गंदगी मिली। महापौर हरिकांत अहलूवालिया वार्ड-20 मलियाना कंठी माता मंदिर के पास क्षेत्र का निरीक्षण किया। स्थानीय लोगों ने महापौर से शिकायत की नगर निगम के वाहन ट्रक में कूडा भरकर लाते हैं और तालाब के किनारे डालकर चले जाते हैं। इस पर महापौर ने क्षेत्रीय सफाई नायक संजीव को कड़ी फटकार लगाई तथा तीन दिन के अंदर सफाई करने के निर्देश दिए।

बनेगा सामुदायिक केंद्र

वहीं स्थानीय लोगों ने महापौर से खाली पड़ी जमीन का उपयोग करने की बात कही। लोगों का कहना था अनेक बार भूमाफियाओं द्वारा कब्जा करने की कोशिश की गई। इस पर महापौर ने चीफ इंजीनियर से सामुदायिक केंद्र बनाने की बात कहते हुए कागजी कार्रवाई पूरी करने के निर्देश दिए। इस दौरान पार्षद हरीश कुमार, मुकेश सिघंल , सुमित सैनी, मंडल उपाध्यक्ष अविनाश, पंकज गर्ग, सुमित कुमार, क्षेत्रीय अवर अभियंता एसपी सिंह आदि मौजूद रहे।