एसपी टै्रफिक ने कमिश्नर और डीएम को बताई ट्रैफिक में आ रही समस्याएं

सड़कों पर गढ्डे और जलभराव की समस्या जल्द दूर कराने को कहा

VARANASI

अभी तक आप यही जानते हैं कि समस्याओं को लेकर आम पब्लिक ही अधिकारियों के पास पहुंचती है। जलभराव और सड़कों पर मौजूद गड्ढों को दुरुस्त कराने की गुहार लगाती है। पीएम के संसदीय क्षेत्र में ऐसा नहीं है। यहां एक अधिकारी ही शहर की टै्रफिक व्यवस्था में सुधार के लिए अधिकारियों से समस्याएं दूर कराने की अपील कर रहा है।

एसपी ट्रैफिक ने बताई समस्याएं

एसपी टै्रफिक श्रवण सिंह ने शहर की टै्रफिक व्यवस्था में बाधक बन रही समस्याओं से कमिश्नर दीपक अग्रवाल और जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह को अवगत कराया। उन्होंने बताया कि शहर में तीन दिन से हो रही बारिश के चलते टै्रफिक व्यवस्था बेपटरी हो गई है। जगह-जगह जलभराव और सड़कों पर छोटे-बड़े गड्ढों की वजह से वाहनों की गति बहुत स्लो हो जा रही है। इससे कई इलाकों में जाम की स्थिति बन रही है और लोगों को परेशानी भी। इसके लिए सेतु निगम, लोक निर्माण विभाग, नगर निगम जिम्मेदार है। इन सारी समस्याओं का तत्काल निस्तारण कराने का आग्रह भी किया। ताकि शहर की टै्रफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित कराया जा सके।

--------

इन इलाकों में बताई समस्या

चौकाघाट

एसपी टै्रफिक ने आला अधिकारियों को अवगत कराया कि चौकाघाट स्थित राजकीय आयुर्वेदिक कालेज के पास बड़े गड्ढे होने से यातायात प्रभावित हो रहा है।

आशापुर

आशापुर में फ्लाईओवर का निर्माण चल रहा है। बारिश के चलते सर्विस रोड पर मिट्टी फैली है, जिससे आवागमन में दिक्कत हो रही है।

चौकाघाट पुल

बारिश के दौरान चौकाघाट पुल के नीचे अक्सर जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो जाती है। इससे जाम के साथ आवागमन बाधित हो जाता है। यही स्थिति अंधरापुल के पास भी रहती है।

महमूरगंज

आकाशवाणी महमूरगंज के गेट के सामने रोड के बीच में सीवर की सफाई के बाद ढक्कन टूटा लगाया गया है। किसी समय यहां दुर्घटना हो सकती है।

कैंट

रोडवेज बस अड्डे के सामने रेलवे की दीवार टूट गयी है। इसका मलबा सड़क पर फैला है। इससे बस के परिचालन में दिक्कत आ रही है।

सेतु निगम, लोक निर्माण विभाग, नगर निगम की लापरवाही के चलते शहर में कई जगहों पर समस्याएं उत्पन्न हो गई हैं। इससे टै्रफिक संचालन में काफी दिक्कत सामने आ रही है। मेरा मकसद सिर्फ इन समस्याओं पर आला अधिकारियों का ध्यान आकर्षित कराना है। क्योंकि लापरवाह विभागों पर सख्ती और समस्याओं का निस्तारण उन्हीं के आदेश पर हो सकता है।

श्रवण सिंह, एसपी ट्रैफिक