Meerut: नौचंदी थानाक्षेत्र सेक्टर-क्0 चौराहे के पास मस्जिद गेट के पास कुछ बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलियां चलते ही मौके पर भगदड़ मच गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया.

मौका-ए-वारदात

शास्त्रीनगर सेक्टर-क्0 के रहने वाले अनीस पुत्र नुरू अपने सौतेले भाई आमिर के साथ मिलकर साझे में कपड़े का कारोबार करता है. बताया जाता है कि आमिर ने अनीस से कुछ माह पूर्व 8भ् हजार रुपये उधार लिए थे और जल्द ही वापस करने की बात कही थी. अनीस अब इस रकम को वापस मांग रहा था. रुपए के लेनदेन को लेकर पांच दिन पूर्व भी दोनों में झगड़ा हो गया था. इस मसले में ही अनीस ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी. जब आमिर को अपने ऊपर कानूनी कार्रवाई का पता चला तो वह भड़क गया. अनीस का आरोप है कि उसके भाई आमिर का बेटा शादाब अपने पांच साथियों के साथ बुधवार शाम उनके शास्त्रीनगर आवास पहुंचा और महिलाओं से मारपीट शुरू कर दी. अनीस उस समय सेक्टर-क्0 चौराहे पर मस्जिद गया हुआ था. बदमाश मस्जिद गेट पहुंचे और वहां खड़े अनीस पर करीब छह राउंड फायर किए. हमले में अनीस बाल-बाल बचा.

मामले में पीडि़त पक्ष से तहरीर ली गई है. आरोपी की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी. मसला प्रथम दृष्टया रुपए के लेनदेन से जुड़ा लगता है.

हरशरण शर्मा, एसओ नौचंदी थाना