- दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष के स्वागत कार्यक्रम में नहीं दिखे सीएम हरीश रावत

- राहुल से किशोर उपाध्याय को मिली तवज्जो के तलाशे जा रहे हैं मायने

DEHRADUN: दिल्ली में गुरुवार को वो मौका था, जबकि तल्खियों के बावजूद कांग्रेस संगठन और सरकार एक होने का संदेश दे सकते थे, मगर ऐसा हुआ नहीं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की किसान संकल्प यात्रा के समापन के मौके पर उनके स्वागत कार्यक्रम में संगठन तो नजर आया, मगर सरकार नहीं दिखी। सीएम हरीश रावत इस मौके पर मौजूद नहीं रहे, वे उत्तराखंड की ओर से किए गए स्वागत कार्यक्रम से पहले ही अल्मोड़ा निकल गए।

किशोर हुए राहुल के रथ पर सवार

उत्तराखंड कांग्रेस की ओर से आज विजयघाट पर राहुल गांधी के स्वागत का कार्यक्रम तय था। यहां पर संगठन के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे, लेकिन सीएम हरीश रावत की गैरमौजूदगी दिखी। किशोर ने राहुल गांधी को ज्ञापन दिया और उनके रथनुमा वाहन पर सवार होकर वह समापन स्थल तक गए। इस दौरान राहुल गांधी से किशोर उपाध्याय को तरजीह मिली।

पीडीएफ पर चर्चा, सीएम बोले साथ है फ्रंट

दिल्ली के कार्यक्रम में पीडीएफ के साथ कांग्रेस के साथ रिश्तों को लेकर भी चर्चा हुई, पार्टी प्रभारी अंबिका सोनी और किशोर उपाध्याय ने अपने-अपने हिसाब से राहुल गांधी को फीडबैक दिया। हालांकि सीएम हरीश रावत ने पहले दिल्ली और बाद में रामनगर में पीडीएफ को लेकर यही बयान दिया कि पीडीएफ हमारे साथ है। किशोर के संबंध में हरीश रावत की तल्खियां उनके इस बयान से झलकीं, जिसमें उन्होंने कहा कि किशोर क्या बोल रहे हैं, उन्हें नहीं पता।