- बहराइच से विधायक सुभाष का हाल लेने गए थे ट्रॉमा

- पूर्व प्रमुख सचिव की सेहत की भी ली जानकारी

lucknow@inext.co.in

LUCKNOW:

पीलिया व दूसरी अन्य बीमारियों के कारण ट्रॉमा सेंटर में भर्ती बहराइच से विधायक सुभाष त्रिपाठी का हाल लेने सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे. विधायक का इलाज पांचवे फ्लोर पर आरआईसीयू में चल रहा है. उन्होंने डॉक्टर्स से जानकारी ली साथ ही ट्रॉमा में भर्ती पूर्व प्रमुख सचिव की सेहत हाल लिया.

मेदांता से बेहतर केजीएमयू

सूत्रों के अनुसार आरआईसीयू के प्राइवेट वार्ड में भर्ती विधायक सुभाष त्रिपाठी की तबीयत का हाल लेने सीएम पहुंचे तो विधायक के परिजनों ने मरीज को मेदांता में भर्ती कराने की इच्छा जाहिर की. इस पर मुख्यमंत्री ने लखनऊ में ही इलाज कराने की सलाह देते हुए कहा कि मेदांता से बेहतर इलाज केजीएमयू में है. इस दौरान सीएम के साथ चिकित्सा मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद रहे. सीएम ने ट्रॉमा में इलाज की व्यवस्था व आरआईसीयू में डॉक्टर व कर्मचारियों के काम भी तारीफ की.

पैर में है संक्रमण

विधायक सुभाष त्रिपाठी को पीलिया के साथ बाएं पैर में संक्रमण है. पहले वह प्राइवेट अस्पताल में भर्ती और हालत गंभीर होने के बाद यहां लाया गया. जहां पर डॉ. वेद प्रकाश के निर्देश में इलाज चल रहा है. इसके अलावा ट्रॉमा प्रभारी डॉ. संदीप तिवारी, डॉ. हरदीप सिंह और डॉ. सुमित रुंगटा की टीम उनके इलाज में लगी है. डॉ. वेद ने बताया कि उनकी हालत पहले से बेहतर है. इसके अलावा सीएम ने पूर्व प्रमुख सचिव केके पांडेय की सेहत की जानकारी भी ली. 77 बैच के केके पांडेय वेंटीलेटर पर हैं और सांस व दिल की बीमारियों के कारण भर्ती हैं.