dehradun@inext.co.in

DEHRADUN: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा परिवर्तन रैली में केंद्र की भाजपा सरकार पर एक के बाद एक आरोप लगाते रहे, वहीं दूसरी तरफ इनका जवाब देने के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ट्विटर पर मोर्चा संभाले रहे. राहुल गांधी के संबोधन को लेकर ट्विटर पर उन्होंने कई कटाक्ष किए. इधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने राहुल की जनसभा को फ्लॉप करार दिया.

सीएम का ट्वीट, ये कैसे संस्कार हैं..
सैटरडे को परेड ग्राउंड में राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी को कई मामलों में टारगेट किया. तो सीएम त्रिवेंद्र रावत ट्विटर पर राहुल गांधी पर पलटवार किए. उन्होंने ट्वीट किया कि सेनाध्यक्ष को गुंडा बोलने वाली पार्टी के मुंह से जवानों की बात हास्यास्पद है. सर्जिकल स्ट्राइक और बालाकोट पर प्रश्न उठाने वाले शायद यह भूल गए हैं कि उनके पार्टी में सेना की बुलेटप्रूफ की मांग को अनसुना कर दिया था. एनडीए सरकार ने बात में इस मांग को पूरा किया. एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि नेशनल हेराल्ड केस में जमानत पर चल रहे राहुल गांधी भूल रहे हैं कि उनके जीजा पर भ्रष्टाचार की ईडी जांच चल रही है. वहीं ट्वीट कर राहुल गांधी को नसीहत देते हुए लिखा कि यह बड़ा दुखद है कि राहुल गांधी राजनीतिक शिष्टाचार की मर्यादा तक भूल चुके हैं. पीएम किसी एक पार्टी के नहीं पूरे देश के होते हैं. ये कैसे संस्कार हैं जो राहुल देश के पीएम के लिए तू-तड़ाक शब्दों का इस्तेमाल करते हैं और आतंकी मसूद अजहर के लिए जी का संबोधन करते हैं.

राहुल की रैली फ्लॉप शो- अजय भट्ट
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने राहुल की रैली को फ्लॉप शो बताया और कहा कि राहुल का भाषण झूठ का पुलिंदा था. रैली विफल रही तो साफ है कि जनता ने राहुल गांधी को नकार दिया है. उन्होंने पीएम के बारे में प्रयोग किए गए शब्दों को गरिमा के विरुद्ध बताया और कहा कि यह कांग्रेस की संस्कृति है, जिसमें देश के दुश्मनों का सम्मान व अपने देश के प्रधानमंत्री का अपमान किया जाता है.