prayagraj@inext.co.in
PRAYAGRAJ: उत्तर प्रदेश की सत्ता संभालने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संगम नगरी प्रयागराज में दिव्य कुंभ, भव्य कुंभ के आयोजन का जो नारा दिया था, वह आखिरकार सफलता के साथ साकार हो गया. उम्मीद से कहीं अधिक श्रद्धालुओं व स्नानार्थियों का रेला प्रयागराज पहुंचा. साथ ही कुंभ मेला 2019 ने कई विश्व रिकार्ड बनाया. सभी स्नान पर्वो के सकुशल संपन्न होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को कुंभ मेला 2019 के समापन की घोषणा करेंगे.

सफल बनाने वाले होंगे सम्मानित
कुंभ मेला के भव्य आयोजन के सकुशल संपन्न होने के उपलक्ष्य में मंगलवार को सेक्टर-1 स्थित गंगा पंडाल में भव्य समापन समारोह का आयोजन किया गया है. इसमें मेला को सफल बनाने और सकुशल संपन्न कराने वाले अधिकारियों, कर्मचारियों, विशिष्ट लोगों, तमाम संस्थाओं व कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा. समापन समारोह में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रयागराज पहुंचेंगे.

खुद ही करते थे कार्यो की समीक्षा
कुंभ मेला को भव्य और दिव्य बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिन रात एक कर दिया था. कुंभ मेला के लिए प्रस्तावित एक-एक कार्य की गहन समीक्षा के साथ ही खुद की निगरानी में सभी कार्यो को संपन्न कराया. कई बार प्रयागराज पहुंच कर विकास कार्यो की समीक्षा की.

सीएम मिनट टू मिनट

04.00 बजे शाम डीपीएस हेलीपैड पर पहुंचेंगे सीएम

04.10 पर हेलीपैड से पहुंचेंगे सेक्टर 1 स्थित गंगा पंडाल में

5.35 तक गंगा पंडाल में आयोजित समापन समारोह को करेंगे संबोधित

5.40 से 6.30 बजे तक मीडिया सेंटर में पत्रकारों से करेंगे बातचीत