VARANASI : सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि काशी की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के अवसर पर मौजूद पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत है। पीएम मोदी एक बार फिर विभिन्न योजनाओं के साथ गरीबों, किसानों, नौजवानों, दिव्यांगों और नागरिकों को सौगात देने के लिए आए हैं। विगत महीने पीएम के मार्ग दर्शन में काशी में 15वां प्रवासी भारतीय दिवस संपन्न किया। काशी की सांस्कृतिक विरासत को दुनिया से आए सात हजार प्रवासी भारतीयों ने अपनी आंखों ने देखा है। काशी सैकड़ों सालों से विकास को तड़प रही थी। काशी ने यहां सांसद पीएम नरेंद्र मोदी को चुना और सफल आयोजन हुआ तो बदलती हुई काशी को लोगों ने देखा। हम सब जानते हैं प्रयागराज में वर्तमान में कुंभ का आयोजन चल रहा है। हम सब जान सकते हैं गंगा की अविरलता और निर्मलता के लिए काम हुआ है। हर भक्त आभास करता है। पीएम का निर्देश निरंतर मिलता रहे ताकि देश नहीं दुनिया का मार्गदर्शन कर सकें।

मोदी मतलब मैन ऑफ डेवलपिंग इंडिया

जनसभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ। महेंद्र नाथ पाण्डेय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। डॉ। पाण्डेय ने भारत माता की जय के नारे के साथ संबोधन शुरू किया। उन्होंने कहा कि आज भारत के साथ ही विश्व भी आतंकवाद के खिलाफ उमड़ पड़ा है। पूरा विश्व पीएम मोदी के प्रयास को देख रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी का मतलब मैन ऑफ डेवलपिंग इंडिया है।

 

12 लाख लोगों को मिल चुका है

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने कहा कि देश व पूर्वाचल के साथ ही काशी भी बम बम बोल रहा है। अनेक योजनाओं का पीएम ने लोकार्पण किया है। कहा कि लोगों को आज 12.50 लाख रुपये मिल चुका है। अब बस ढाई लाख रुपये मिलने वाले हैं। कहा कि यह सरकार शिलान्यास करने के साथ ही लोकार्पण भी करती है। मंडुवाडीह स्टेशन का नाम बदलकर बनारस किया जाए, यह काशी की इच्छा है। नई दिल्ली और मुंबई की सुविधाएं वाराणसी में उपलब्ध हो रही हैं। पूवरंचल की जनता पीएम के साथ खड़ी है।