-हालत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में कराया में भर्ती

-बिना पीएम कराए शव को ले जाया गया हापुड़, हॉस्पिटल हुआ बंद

Meerut । जिला अस्पताल में तैनात सीएमएस की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शुक्रवार को अचानक तबियत बिगड़ने पर उनको मोदीनगर से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना पर जिला अस्पताल पहुंची पुलिस के सामने परिजनों ने किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई से इंकार कर दिया, जिसके बाद शव को हापुड़ स्थित उनके आवास पर ले जाया गया।

क्या है मामला

डॉ। सुनील कुमार गुप्ता जिला अस्पताल में सीएमएस के पद पर तैनात हैं। सूत्रों के मुताबिक उनकी पत्नी अलका गुप्ता (50)पिछले 20 सालों से बीमार चल रही थी। मोदीनगर में इलाज चल रहा था। शुक्रवार सुबह अचानक तबियत बिगड़ने पर उनको जिला अस्पताल लगाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

सुसाइड की उड़ी अफवाह

सीएमएस की पत्नी की मौके बाद उनकी सुसाइड की खबरें उड़ गई। चर्चा में आया कि महिला ने घरेलू विवाद से तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसके चलते उनकी मौत हो गई। हालांकि जिला अस्पताल स्टॉफ ने इन चर्चाओं को कोरी अफवाह बताते हुए मौत का कारण लंबी बीमारी बताया।

नहीं कराया पीएम

महिला की मौत के बाद जिला अस्पताल पहुंचे उनके पिता राजबहादुर व भाई विकास ने किसी भी तरह की कानूनी कार्रवाई से इंकार कर दिया।

सुसाइड की अफवाह उड़ी थी, लेकिन महिला 20 साल पुरानी बीमारी से पीडि़त थी। कोई संदिग्ध मामला नहीं था। महिला की मौत बीमारी से हुई है।

-वीरेन्द्र सिंह यादव, एसओ देहलीगेट