- जेसीबी की मदद से निकाले गए ड्राइवर और क्लीनर

- कोल्ड ड्रिंक की सुरक्षा के लिए दो सिपाही किए तैनात

- घायल ट्रॉमा में, हालत गंभीर

LUCKNOW (29 May):

पारा के बुद्धेश्वर चौराहे के पास रेलवे लाइन फ्लाईओवर पर संडीला से कोल्ड ड्रिंक की बोतलें लादकर आ रहा ट्रक रविवार देर रात अनियंत्रित हो गया। पहले इसने एक बाइक को ठोकर मारी और फिर फ्लाई ओवर की रेलिंग को तोड़ता हुआ रेलवे ट्रैक पर जा गिरा। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें ट्रॉमा में भर्ती कराया गया है, जहां इनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बाइक को बचाने में हुआ हादसा

प्रतापगढ़ निवासी राजकुमार अपने बहनोई बृजेश के साथ ट्रक लेकर प्रतापगढ़ से कानपुर जा रहा था। बुद्धेश्वर के पास फ्लाईओवर पर पहुंचते ही तेज आंधी आ गई। तभी एक बाइक सवार ट्रक के सामने आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में ट्रक अनियंत्रित हो गया और फ्लाईओवर से रेलवे ट्रैक पर जा गिरा।

जेसीबी की मदद से निकाला

हादसे की सूचना पर मोहान पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक में फंसे राजकुमार और बृजेश को बाहर निकालने की कोशिश की। सफलता न मिलने पर जेसीबी की मशीन की मदद ली गई। ड्राइवर के पास मिले लाइसेंस और डायरी से घायलों की पहचान की गई है।

बाक्स-

घायलों की नहीं कोल्ड डिंक की चिंता

ट्रक में कोल्ड डिंक की बोतलें लगी थीं। जो इस हादसे के बाद ट्रैक पर फैल गई। जहां कुछ लोग हादसे में घायल हुए ड्राइवर और क्लीनर को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे थे वहीं बहुत से ऐसे भी थे जो कोल्ड डिंक की बोतलों को बटोरने में जुटे रहे। पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद ट्रक के सामान की सुरक्षा के लिए दो सिपाहियों को मौके पर तैनात कराया।