- लगातार तीसरे दिन भी छाया रहा शीतलहर का कहर, बढ़ी गलन

- स्टेशन पर लेट ट्रेन्स का इंतजार करते ठिठुर रहे पैसेंजर्स

GORAKHPUR: शीतलहर का कहर अब अपने पूरे रंग में दिखाई देने लगा। देर से ही सही लेकिन ठंड अपने पूरे शबाब आ चुकी है। नतीजा यह है कि पूरा शहर ठंड की आगोश में समा गया है। सर्द हवाओं के साथ बढ़ी गलन ने सिर्फ तीन दिन में ही लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। अभी मौमस विभाग के मुताबिक फिलहाल ऐसा ही हाल रहेगा। गुरुवार को सिर्फ सिटी ही नहीं बल्कि आसपास के एरियाज में लोगों ने अलाव के सहारे पूरा दिन गुजारा।

पैसेंजर्स के सामने बढ़ी मुश्किल

मौसम के बदले मिजाज के चलते चुभने वाली ठंड पड़ने लगी है। गुरुवार को पूरा दिन कोहरा छाया रहा। इस ठंड ने जिले के लोगों के साथ-साथ पैसेंजर्स को भी परेशान कर दिया। बस स्टेशन हो या रेलवे स्टेशन, हर कोई सफर की मुश्किलों से जूझता नजर आया। ट्रेन्स के लगातार लेट होने से पैसेंजर्स को घंटों रेलवे स्टेशन पर इंतजार करना पड़ रहा है। भीषण ठंड में यात्रियों के लिए यह इंतजार की घड़ी किसी मुसीबत से कम नहीं थी।

अभी धूप की संभावना नहीं

मौसम वैज्ञानिक डॉ। शफीक अहमद के मुताबिक अचानक काफी बादल बढ़ जाने से धूप की संभावना फिलहाल नहीं है। अभी कोहरा और बढ़ेगा साथ ही गलन में भी इजाफा होगा। उन्होंने बताया कि बुधवार से धूप निकलने की संभावना पूरी थी, लेकिन देर रात मौसम हुए बदलाव के कारण गुरुवार को बादल छाया रहा। दो-चार दिनों के बाद बादल छंटेंगे तो धूप की उम्मीद की जा सकती है।