बरेली : सुभाषनगर के करेली करगैना से कॉलेज और कोचिंग को निकली छात्रा थर्सडे को लापता हो गई। छात्रा के परिजनों ने थर्सडे रात को बरेली कॉलेज की चीफ प्रॉक्टर वंदना शर्मा को फोन कर बताया। जिसके बाद कॉलेज में छात्रा को ढूंढा गया। कॉलेज में नहीं मिलने पर चीफ प्रॉक्टर ने छात्रा के परिजनों से गुमशुदगी दर्ज कराने के लिए कहा है। साथ ही, छात्रा के सब्जेक्ट के हिसाब से संडे को अटेंडेंस की जांच कराने की बात कही।

रात में खुलवाया गया कॉलेज

छात्रा के लापता होने की सूचना पर चीफ प्रॉक्टर वंदना शर्मा रात को ही कॉलेज पहुंचीं। छात्रा का भाई भी वहां पर आया, इसके बाद कॉलेज को खुलवाया गया। हालांकि रात में छात्रा की अटेंडेंस देखने के लिए रजिस्टर देखे गए लेकिन वह लॉक में रखे हुए थे। छात्रा के भाई को सुबह कॉलेज बुलाया गया लेकिन वह कॉलेज नहीं पहुंचा। ताकि पता चल सके कि छात्रा कॉलेज आई भी या नहीं। हालांकि संडे को कॉलेज बंद होने के चलते छात्रा के परिजन चीफ प्रॉक्टर के पास नहीं पहुंचे।

घर पर हुआ था झगड़ा

छात्रा का भाई रात में चीफ प्रॉक्टर के पास पहुंचा तो उसने बताया कि छात्रा का घर पर झगड़ा हुआ था। वह घर से कोचिंग के लिए निकली वहां से बरेली कॉलेज में क्लास अटेंड करने के बाद घर पहुंचती थी। लेकिन शाम सात बजे तक घर नहीं पहुंची। तब परिजनों ने तलाश किया।

============

वर्जन -

छात्रा के भाई ने सैटरडे शाम सात बजे कॉल कर बताया कि वह घर नहीं पहुंची है। छात्रा का भाई रात को कॉलेज आया लेकिन अटेंडेंस देखने को नहीं मिली। सुबह छात्रा के भाई को बुलाया लेकिन वह नहीं आया।

डॉ। वंदना शर्मा, चीफ प्रॉक्टर, बरेली कॉलेज