रांची: कॉलेज में एक स्टूडेंट से हुई तकरार से नाराज स्टूडेंट ने बाहर में अपना जमकर गुस्सा निकाला. साथियों को बुलाकर उसे सरेआम बेरहमी से पीटा. जिससे उसका सर फट गया. ज्यादा खून बहते देख हमला करने वाले स्टूडेंट्स फरार हो गए. घायल पीयूष सिंह को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां डाक्टरों ने उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी है. घायल छात्र मधुकम का रहने वाला है. इस घटना से कॉलेज के आसपास अफरा-तफरी का माहौल रहा. अन्य स्टूडेंट्स इधर-उधर भागने लगे. मारपीट होता देख जब कुछ स्टूडेंट्स ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई.

बाहरी लड़कों को बुलाया

जानकारी के अनुसार पियूष का एक अन्य स्टूडेंट के साथ कॉलेज कैंपस में तकझक हुई जिसके बाद उस स्टूडेंट ने कॉलेज के बाहर अपने कुछ दोस्तों को बुला लिया. पियूष जैसे ही कॉलेज के बाहर निकला उक्त छात्र अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट करने लगा. मारपीट की सूचना के बाद हिंदपीढ़ी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक मारपीट कर रहे स्टूडेंट्स मौके से फरार हो चुके थे. घटना के संबंध में पियूष ने थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और स्टूडेंटस के बीच हुई मारपीट के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

चल रहा है फंक्शन, सुरक्षा नहीं

मारवाड़ी कॉलेज में बुधवार से एनुअल फेस्ट का आयोजन किया गया है. तीन दिनों तक चलने वाले इस प्रोग्राम में कई छात्र-छात्राएं शिरकत कर रहे हैं. ऐसे में पुलिस की ओर से कॉलेज कैंपस के बाहर सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं किया गया है. कॉलेज से चंद कदम की दूरी पर स्टूडेंट्स उसी कॉलेज के स्टूडेंट को को बेरहमी से पिटते रहे लेकिन उसे बचाने वाला कोई नहीं था. घटना से छात्राएं काफी डरी-सहमी हुई थीं. कई छात्राएं तो मारपीट की जानकारी होते ही कॉलेज से चली गई.